25 सालों से एक ही तरह का खाना खा रही है ये हॉलीवुड स्टार, पति ने किया खुलासा

रिवर कैफे टेबल 4 पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड के दौरान पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम ने अपनी पत्नी विक्टोरिया के खाने की अजीबोगरीब आदतों पर से पर्दा उठा दिया. उन्होंने कहा: "दुर्भाग्य से मैंने किसी ऐसे व्यक्ति से शादी की है जिसने पिछले 25 सालों से एक ही चीज खाई है. जब से मैं उससे मिला हूं, वह केवल ग्रील्ड मछली, उबली हुई सब्जियां खाती है, उसे शायद ही कभी इससे फर्क पड़ा होगा."

David and Victoria Beckham
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 1:14 PM IST
  • एक बार ही खाया था कुछ और 
  • बिना तेल, मक्खन या सॉस के खाना है पसंद

क्या आपने ऐसा कभी सुना है कि एक व्यक्ति ने सालों से एक ही तरह का खाना खाया हो. नहीं न, लेकिन हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने पिछले 25 सालों से एक ही तरह का खाना खाया है. ये शख्स कोई आम आदमी नहीं बल्कि फेमस हॉलीवुड स्टार विक्टोरिया बेकहम है. रिवर कैफे टेबल 4 पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड के दौरान पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम ने अपनी पत्नी विक्टोरिया के खाने की अजीबोगरीब आदतों पर से पर्दा उठा दिया. उन्होंने कहा: "दुर्भाग्य से मैंने किसी ऐसे व्यक्ति से शादी की है जिसने पिछले 25 सालों से एक ही चीज खाई है. जब से मैं उससे मिला हूं, वह केवल ग्रील्ड मछली, उबली हुई सब्जियां खाती है, उसे शायद ही कभी इससे फर्क पड़ा होगा." बेकहम ने फैशन डिजाइनर और गर्ल ग्रुप, स्पाइस की सिंगर विक्टोरिया से शादी की है.

एक बार ही खाया था कुछ और 

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व स्टार ने बताया कि ऐसा सिर्फ एक बार हुआ है जब विक्टोरिया ने अपने रोज के खाने से कुछ अलग खाया था. तब वह इन दोनों के सबसे छोटे बच्चे, बेटी हार्पर के साथ गर्भवती थी. उस दौरान एक दिन उन्होंने डेविड की प्लेट से कुछ खा लिया था. डेविड ने कहा, "यह सबसे आश्चर्यजनक बात थी. मेरी पसंदीदा शामों में से एक. मुझे याद नहीं है कि यह क्या था, लेकिन मुझे पता है कि उसने तब से इसे नहीं खाया है." विक्टोरिया और डेविड की शादी 1999 में हुई थी और उनके हार्पर के अलावा तीन अन्य बच्चे, ब्रुकलिन, रोमियो और क्रूज़ हैं.

बिना तेल, मक्खन या सॉस के खाना है पसंद

बेकहम ने समझाया कि विक्टोरिया को बिना तेल, मक्खन या सॉस के खाना पसंद है. दोनों के अलग-अलग खान-पान को देखते हुए, डेविड उस समय का सबसे अधिक उपयोग करता है जब वह आस-पास नहीं होती है. बेकहम ने यह भी खुलासा किया कि वह घर में अकेले रहना पसंद करते थे क्योंकि वह स्वतंत्र रूप से जो चाहे खा सकता थे. उन्होंने बताया कि उन्होंने हाल ही में इटली की यात्रा के बाद घर पर अकेले रहने का आनंद लिया था. 


 

Read more!

RECOMMENDED