Vijay-Rashmika Mandanna: फरवरी में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा कर सकते हैं सगाई...जानिए कैसे शुरू हुई दोनों की लवस्टोरी?

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने कपल्स विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना काफी समय से अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. अब खबर आ रही है कि दोनों फरवरी के महीने में सगाई कर सकते हैं.

Rashmika and Vijay
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 जनवरी 2024,
  • अपडेटेड 4:48 PM IST

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की डेटिंग की खबरें काफी समय से आ रही हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को कभी भी ऑफिशियल नहीं किया है. लेकिन अब न्यूज 18 तेलुगु की हालिया रिपोर्ट कुछ और ही इशारा कर रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों फरवरी के दूसरे हफ्ते में सगाई कर सकते हैं. हालांकि, न तो रश्मिका मंदाना और न ही विजय देवरकोंडा दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

इस महीने कर सकते हैं शादी
विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने दो फिल्म 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' में साथ में काम किया है. इसके बाद से कई जगह खबर आई कि दोनों काफी समय से रिश्ते में हैं. अब पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की सगाई की खबरें आ रही हैं. न्यूज 18 की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों फरवरी के दूसरे हफ्ते में सगाई कर लेंगे. हालांकि उनकी तरफ से इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. 

कैसे शुरू हुई लवस्टोरी
एक साथ फिल्म करने के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. रश्मिका को हाल ही में हैदराबाद में विजय देवरकोंडा के घर पर साथ में दिवाली मनाते भी देखा गया था. खबर है कि यहीं से इन्होंने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने की सोची और इन्हें वेकेशन पर भी साथ जाते देखा गया था.

रश्मिका मंदाना हाल ही में रणबीर कपूर के साथ  फिल्म 'एनिमल' में नजर आई थीं. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और इसने दुनियाभर में 800 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. वहीं विजय इन दिनों अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म 'रेनबो', 'द गर्लफ्रेंड' और 'चावा' (Chaava) भी प्रोडक्शन के अलग-अलग फेज में हैं. विजय देवरकोंडा अगली बार परसुराम पेटला की 'फैमिली स्टार' और निर्देशक गौतम तिन्नानुरी की 'वीडी 12' (VD 12) में नजर आएंगे.

 

Read more!

RECOMMENDED