Kishore Kumar के बंगले में Virat Kohli ने खोला रेस्टोरेंट, बहुत जल्द होगी ओपनिंग

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने महान गायक किशोर कुमार (Kishore Kumar) के बंगले में रेस्टोरेंट का बिजनेस शुरू किया है. कोहली ने पिछले महीने ही इस बंगले को 5 साल के लिए किराए पर लिया था. अब बहुत जल्द ही किशोर कुमार की यादों से भरे इस बंगले में लोग लजीज खाने का लुफ्त उठा सकेंगे.

किशोर कुमार के बंगला में कोहली ने खोला रेस्टोरेंट
पारस दामा
  • मुंबई,
  • 08 अक्टूबर 2022,
  • अपडेटेड 7:14 PM IST

भारतीय सिनेमा को अलग मुक़ाम तक पहुंचाने में संगीत और संगीतकारों का बेहद महत्वपूर्ण किरदार रहा है. ऐसे में बॉलीवुड को किशोर कुमार के गानों ने एक अलग आयाम दिया. किशोर कुमार के गाने अभी एवर ग्रीन माने जाते हैं और लोग उनके गानों को अभी भी सुनना पसंद करते हैं. वहीं किशोर कुमार के गाने और उनकी यादें लोगों के दिल मैं अभी भी बसी हुई है. ऐसे में किशोर कुमार के चाहने वाले लोगों के लिए उनकी यादों को ताज़ा करने का एक ज़गह है..वो है उनका मुंबई स्थित घर गौरी कुंज. यहां पर उनके चाहने वाले लोग भारत के अलग-अलग हिस्सों से पहुंचते हैं. खास बात ये है कि अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले गौरी कुंज को रेस्टोरेंट में तब्दील कर दिया है.

विराट ने शुरू किया रेस्टोरेंट

विराट ने पिछले कुछ सालो में रेस्टोरेंट बिज़नेस में भी हाथ आज़माया है. उनके रेस्टोरेंट चेन पूरे भारत में अलग-अलग जगहों पर हैं. ऐसे में उनमें से एक रेस्टोरेंट One8 Commune  को विराट ने मुंबई में भी शुरू किया है. इस रेस्टोरेंट की खासियत ये है कि, ये देश के प्रसिद्ध संगीतकार किशोर कुमार के घर के अंदर है. जहां आप अच्छे डिश खाने के साथ किशोर कुमार के बंगले को भी देख सकते हैं.

बता दें कि किशोर कुमार के 19.24 करोड़ रुपये के पुराने बंगले को विराट कोहली ने एक शानदार रेस्टोरेंट में तब्दील कर दिया है. कभी महान गायक के स्वामित्व वाले गौरी कुंज को अब 'वन8 कम्यून' के नाम से जाना जाएगा. जुहू, मुंबई में स्थित इस रेस्टोरेंट में हेल्दी खाने पर ध्यान दिया जाएगा.

जल्द ही रेस्टोरेंट को लोगों के खोला जाएगा 

कुछ समय पहले ही विराट ने अपने सोशल मीडिया पर इस रेस्टोरेंट का फर्स्ट लुक जारी किया था और कहा था कि बहुत जल्द ही लोग यहां आकर लज़ीज़ खाने का लुफ्त उठा सकते हैं. बता दें कि विराट कोहली को भी किशोर कुमार के गाने सुनना काफ़ी पसंद है. वहीं इस रेस्टोरेंट में आने वाले लोगों के लिए बेहद ही अलग अनुभव होगा. एक तरफ़ किशोर कुमार की यादों से भरा उनका घर और विराट के रेस्टोरेंट का अलग ख़ानपान का लोग लुफ्त उठा सकेंगे. इस रेस्टोरेंट को जल्द ही लोगों के लिए शुरू कर दिया जाएगा.

Read more!

RECOMMENDED