अक्षय कुमार ने अपने आपको बताया एक बिखरा हुआ इंसान...कहा शादी के बाद ट्विंकल ने मुझे पाला

अभिनेता अक्षय कुमार ने एक बार मजाक में कहा था कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने शादी के बाद उनकी परवरिश की. एक पुराने इंटरव्यू में अक्षय ने खुद को 'बिखरा हुआ इंसान' बताया था और खुलासा किया था कि ट्विंकल ने उन्हें साथ रखा. उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि क्यों दोनों ने एक-दूसरे को गिफ्ट देकर सरप्राइज करने का फैसला नहीं किया.अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी, 2001 को एक निजी समारोह में शादी की थी.

Akshay Kumar and Twinkle Khanna
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 17 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 9:44 PM IST
  • ट्विंकल ने मुझे पाला है - अक्षय
  • एक-दूसरे को सरप्राइज नहीं देते हैं अक्षय और ट्विंकल

अभिनेता अक्षय कुमार ने एक बार मजाक में कहा था कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने शादी के बाद उनकी परवरिश की. एक पुराने इंटरव्यू में अक्षय ने खुद को 'बिखरा हुआ इंसान' बताया था और खुलासा किया था कि ट्विंकल ने उन्हें साथ रखा. उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि क्यों दोनों ने एक-दूसरे को गिफ्ट देकर सरप्राइज करने का फैसला नहीं किया.अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी, 2001 को एक निजी समारोह में शादी की थी. आज दोनों अपनी शादी की 21 वीं सालगिरह मना रहे हैं. अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों, बेटा आरव और बेटी नितारा है. 

ट्विंकल ने मुझे पाला है - अक्षय
2013 में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा था, "ट्विंकल ने न सिर्फ मेरी अलमारी बल्कि मेरे बैंक बैलेंस में भी बढ़ोतरी की है. मैं एक बिखरा हुआ व्यक्ति था, उसने मुझे एक साथ रखा है. शादी के बाद उसने मुझे पाला है. मैं जब भी टूटा हूं तो उसने मुझे इमोशनल सपोर्ट दिया है."उन्होंने एक-दूसरे को सरप्राइज देने की बात भी कही. अक्षय ने बताया कि एक 'सामान्य' पति के रूप में मैंने उसे कई बार सरप्राइज करने की कोशिश की, लेकिन उसे सरप्राइज पसंद नहीं है. इसलिए हमने एक दूसरे को कोई सरप्राइज नहीं देने का फैसला किया. 

इस फिल्म में एकसाथ किया काम
अक्षय और ट्विंकल खन्ना ने साल 1999 में आई फिल्म जुल्मी और इंटरनेशनल खिलाड़ी में साथ काम किया. अक्षय ने साल 1991 में फिल्म सौगंध से बॉलीवुड में डेब्यू किया, इसके बाद वो खिलाड़ी सीरीज की सारी फिल्मों में नजर आए.

अक्षय की बेहतरीन फिल्में
उन्होंने ये दिल्लगी (1994), हेरा फेरी, धड़कन (2000), अंदाज (2003), मुझसे शादी करोगी (2004), वक्त (2005), नमस्ते लंदन और भूल भुलैया (2007), सिंह इज किंग (2008), पटियाला हाउस (2011), बेबी (2015), टॉयलेट: एक प्रेम कथा (2017), पैड मैन (2018), बेलबॉटम और सूर्यवंशी (2021) सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है. 

आने वाले प्रोजेक्ट्स 
हाल ही  में अक्षय को आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में सारा अली खान और धनुष के साथ देखा गया था. इसके अलावा अक्षय जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा के साथ अभिषेक शर्मा की राम सेतु, भूमि पेडनेकर के साथ रक्षा बंधन और कृति सेनन के साथ बच्चन पांडे में भी नजर आएंगे.

 

Read more!

RECOMMENDED