Alekha Advani: तारा सुतारिया के बाद आदर जैन का उनकी दोस्त पर आया दिल...पोस्ट शेयर कर ऑफिशियल किया रिश्ता

आदर जैन इन दिनों तारा सूतारिया की दोस्त अलेखा आडवाणी को डेट कर रही हैं. हाल ही में आदर जैन ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं.

Alekha Advani
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 15 नवंबर 2023,
  • अपडेटेड 11:21 AM IST

दिवाली के मौके पर आदर जैन अपनी कजिन बहन करीना कपूर और पूरे परिवार के साथ इंटिमेट दिवाली पार्टी में शामिल हुए थे. इस पार्टी में उनके साथ एक मिस्ट्री गर्ल थी जिसको लेकर अफवाह थी कि वो आदर जैन की नई गर्लफ्रेंड हैं. इस पार्टी में आदर हाथों में हाथ डालकर मिस्ट्री गर्ल के साथ करीना कपूर के घर दिवाली पार्टी में पहुंचे. अभिनेता ने कुछ महीने पहले तारा सुतारिया के साथ अपने लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप को खत्म किया था. इस मिस्ट्री गर्ल का नाम अलेखा आडवाणी (Alekha Advani)है. हाल ही में आदर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर कर अपने और अलेखा आडवाणी के रिश्ते पर मुहर लगा दी है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन पर लिखा, 'मेरी जिंदगी की रोशनी.' वहीं, अब हर कोई ये जानना चाहता है कि अलेखा आडवाणी कौन हैं? आइए जानते हैं आदर की नई गर्लफ्रेंड के बारे में…

कौन हैं अलेखा आडवाणी?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलेखा आडवाणी आदर और तारा सुतारिया की कॉमन फ्रेंड भी रही हैं. वह Way Well की फाउंडर हैं जो सामाजिक कार्यों के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा अलेखा पेशे से एक मॉडल रह चुकी हैं. उन्होंने कई ब्रॉन्ड्स के लिए बतौर मॉडल के रूप में काम किया है. इससे पहले साल 2020 में तारा सुतारिया और आदर ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. उन्होंने कॉर्नेल होटल स्कूल, न्यूयॉर्क से 2016 में स्नातक होने किया. आडवाणी ने लॉस एंजिल्स में डेलॉइट में हॉस्पिटेलिटी कंसेलटेंट के रूप में भी काम किया है और सोहो हाउस, मुंबई में वो ऑपरेशनल मैनेजर भी रह चुकी हैं.

लोग कर रहे ट्रोल
इस तस्वीर के बाद आदर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं. इतना ही नहीं उनकी अलेखा आडवाणी संग एक पुरानी तस्वीर भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें तारा सुतारिया भी नजर आ रही हैं. इस फोटो को अलेखा ने सालों पहले शेयर किया था, जो अब उन्होंने डिलीट कर दी है और कैप्शन में लिखा था "इनके रिश्ते की तीसरी कड़ी." यह तब की तस्वीर है जब तारा सुतारिया और आदर रिश्ते में थे. बता दें कि आदर जैन की नई गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी एक्ट्रेस तारा सुतारिया की दोस्त रह चुकी है. अब लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है. एक यूजर ने लिखा,  रिश्ते में कभी भी किसी तीसरे को नहीं लाना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, अलेखा इसी मौके की तलाश में थीं.

 

Read more!

RECOMMENDED