कौन हैं KRK? कैसे बिना फिल्में किए ही करते हैं मोटी कमाई, दुबई में मौजूद है इनकी जन्नत

केआरके अपनी ही फिल्म देशद्रोही के सीक्वल में काम करने जा रहे हैं. अपनी नई फिल्म का एलान करते हुए केआरके ने यह भी दावा किया है कि 'देशद्रोही 2' (Deshdrohi 2) का बजट 'बाहुबली' (Baahubali) से भी ज्यादा होगा.

KRK Net Worth
अपूर्वा राय
  • नई दिल्ली,
  • 20 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 4:55 PM IST
  • जन्नत में रहते हैं केआरके
  • यूट्यूब से कमाते हैं मोटी रकम

विवादित ट्वीट्स की वजह से चर्चा में रहने वाले केआरके (Who Is KRK) यानी कमाल आर खान ने अपनी नई फिल्म का एलान किया. केआरके अपनी ही फिल्म देशद्रोही के सीक्वल बनाने जा रहे हैं. अपनी नई फिल्म का एलान करते हुए केआरके ने यह भी दावा किया है कि 'देशद्रोही 2' (Deshdrohi 2) का बजट 'बाहुबली' (Baahubali) से भी ज्यादा होगा. अब केआरके के इस दावे के बाद से ही लोग उनकी कमाई का जरिया तलाशने की कोशिश कर रहे हैं. दरअसल केआरके फिल्मी दुनिया से दूर हो चुके हैं लेकिन बावजूद इसके वह लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं.


सोशल मडिया पर फैंस अक्सर उनकी कमाई के बारे में सर्च करते हैं. अगर आप भी उनमें से हैं जो केआरके के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए हम आपकी परेशानी दूर किए देते हैं.


कौन हैं केआरके?
कमाल राशिद खान का जन्म 1 जनवरी 1975 को यूपी में हुआ था. उनका असली नाम राशिद खान है कमाल उन्होंने खुद जोड़ लिया था. वह अभिनेता, लेखक और प्रोड्यूसर हैं. केआरके एक्टर बनने से पहले दिल्ली के एक दुकान में एयर कंडीशनर तकनीशियन का काम करते थे. उन्हें कुछ गिनी चुनी हिंदी फिल्मों में देखा गया है, जिसके प्रोड्यूसर वे खुद थे. हिंदी सिनेमा में असफल होने के बावजूद केआरके के पास करोड़ों की संपत्ति है. केआरके एक साल में 2-5 करोड़ रुपये कमाते हैं और दुबई में लग्जरी लाइफ जीते हैं.

जन्नत में रहते हैं केआरके
केआरके के पास दुबई में ‘जन्नत’ नाम का एक आलीशान बंगला है. जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. इसके अलावा उनके पास मुंबई में भी 21,000 sq ft का एक अपार्टमेंट है.

यूट्यूब से कमाते हैं पैसे
कमाल आर खान का गल्फ देशों में कपड़ों का बिजनेस है. इसके अलावा केआरके खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताते हैं. वह अपने यूट्यूब चैनल पर फिल्मों के रिव्यू भी अपलोड करते हैं. जिनसे उनकी मोटी कमाई होती है. इसके अलावा वह फिल्मों का पेड प्रमोशन और ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं. उनका कहना है कि वह दूध हॉलैंड से मंगाते हैं, फ्रांस से पानी और उनके घर चाय लंदन से आती है.

 

Read more!

RECOMMENDED