Oscars 2022 : विल स्मिथ ने स्टेज पर जाकर क्रिस रॉक को मारा जोरदार थप्पड़, जानें वजह

विल स्मिथ और पत्नी पिंकेट स्मिथ और वह एक साथ अवार्ड शो में पहुंचे. इस दौरान क्रिस रॉक ने उनके गंजेपन को लेकर मजाक उड़ाया. इतनी ही देर में विल खड़े हुए और मंच पर जाकर रॉक को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

विल स्मिथ ने रॉक को मारा थप्पड़
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 2:01 PM IST
  • क्रिस रॉक को विल की पत्नी पर मजाक करना पड़ा भारी
  • सोशल मीडिया पर अब विल-रॉक का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

हॉलिवुड सुपरस्टार और सिंगर विल स्मिथ (Will Smith) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्मिथ को ऑस्कर के होस्ट और प्रजेंटर क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है. दरअसल, स्मिथ का पारा तब चढ़ गया जब कॉमेडियन क्रिस रॉक ने उनकी पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) के बारे में एक मजाकिया टिप्पणी की. 

स्मिथ की इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. उनके इस एक्शन के बाद से ही ऑस्कर से ज्यादा अब इस बात पर चर्चा हो रही है कि आखिर क्यों उन्होंने क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया. दरअसल, स्मिथ की पत्नी पिंकेट के गंजेपन को लेकर मजाक उड़ाया गया तो उनसे यह बात बर्दाश्त नहीं हुई. वह मजाक को नहीं सुन पाए और उन्होंने सीधे मंच पर जाकर थप्पड़ जड़ दिया. उनके इस व्यवहार से सभी लोग सन्न के सन्न रह गए. हालांकि, इसके कुछ ही देर बाद उन्होंने अपनी गलती के लिए मांफी भी मांगी. 

इस बीमारी से जूझ रही हैं जैडा पिंकेट 

साल 2018 में विल की पत्नी जैडा पिंकेट ने सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी को लेकर खुलासा किया था, जोकि उनके गंजेपन का भी कारण बना है. जैडा ने शेयर किया था कि वह एलोपेशिया से पीड़ित हैं. इस वजह से अब उनके सिर पर बाल तेजी से कम होते जा रहे हैं. उन्होंने इस बारे में खुलकर सारी बात अपने फैंस के आगे रखी थी. 

वहीं, अब स्थिम के इस वीडियो के वायरल होने के बाद ढेरों लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कोई इसे सही बता रहा है तो कोई गलत. किसी ने इसी पत्नी का स्टेंड लेना बताया तो किसी ने लिखा बेस्ट एक्टर के अंदर थोड़ा तो पेशेंस होना चाहिए. 

विल स्थिम को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड 

फिल्म 'किंग रिचर्ड' (King Richard) के लिए विल स्मिथ को बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया. दरअसल, 94वें एकेडमी अवॉर्ड्स/ऑस्कर (Academy Awards/Oscar) का आयोजन 27 मार्च को कैल‍िफोर्न‍िया स्थ‍ित लॉस एंजेल‍िस के डॉल्बी थ‍िएटर में क‍िया गया, जोकि भारत में 28 मार्च सुबह साढ़े 5 बजे शुरू हुआ.

ये भी पढ़ें: 

 

Read more!

RECOMMENDED