Zayed Khan ने किया ऐसा गजब का ट्रांसफार्मेशन कि हूबहू अपने जीजा Hrithik Roshan जैसे दिखने लगे जायेद

जायेद खान दोबारा से फिल्मी पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं. जायेद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे शेयर की हैं जिसमें उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है. जायेद ने इसके लिए अपने मेंटर ऋतिक रोशन को धन्यवाद दिया.

Zayed Khan Transformation
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 7:05 PM IST
  • ऋतिक रोशन को कहा धन्यवाद
  • जल्द फिल्मों में वापसी करेंगे जायेद

फिल्म 'मैं हूं न' (Main Hu Na) के लकी यानी जायेद खान (Zayed Khan) काफी समय से इंडस्ट्री से गायब हैं. हालांकि इस बीच उन्होंने एक गजब के ट्रांसफार्मेशन (Transformation) लुक के साथ सोशल मीडिया पर वापसी की. जायेद ने एक फोटोशूट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे उन्होंने ट्रांसफार्मेटिव जर्नी बताकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसके साथ ही जायेद ने अपनी बहन के एक्स हसबैंड और एक्टर ऋतिक रोशन को अपना मेंटर बताकर धन्यवाद कहा. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का अपनी पत्नी सुजैन से साल 2014 में तलाक हो गया था. इस शादी से इनके दो बच्चे हैं. इस ट्रांसफार्मेशन से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ऋतिक जायेद को इंडस्ट्री में दोबरा लॉन्च कर सकते हैं.

जायेद ने सबको कहा थैंक्स
पोस्ट शेयर करते हुए जायेद ने नोट लिखा, वापसी में टाइम जरूर लगा है लेकिन इसने मुझे खुद पर भरोसा करना, हार्ड वर्क करना और फोकस सिखा दिया है. आपको सिर्फ वहां तक पहुंचना होता है. अपनी जर्नी के बारे में लिखते हुए, जायद खान ने कहा, "एक अभिनेता के रूप में अपनी जर्नी को  मैं एक अलग ही लेवल पर ले जा रहा हूं. ईमानदारी से कहूं तो मैं  इस काफी मिस कर रहा था. आप के लिए अपनी ट्रांसफार्मेशन की कुछ तस्वीरें मैं हर पांच दिनों में शेयर करूंगा जिसे किसी और ने नहीं बल्कि मेरी बहन टीना देहल ने ली है."

इस फिल्म से मिली पहचान 
अपने ट्रांसफार्मेशन के लिए जायेद ने अपनी पत्नी मलायका, अपने माता-पिता संजय खान और जरीन खान, बहन सुजैन खान और फराह अली खान और ऋतिक रोशन को मेंटर बताते हुए धन्यवाद दिया. फिल्मी करियर की बात करें तो जायेद खान ने 2003 में फिल्म 'चुरा लिया है तुमने' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि साल 2004 में फराह खान की फिल्म 'मैं हूं ना' से उन्हें पहचान मिली. इस फिल्म में जायेद खान के अलावा शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, सुनील शेट्टी और अमृता राव भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इसके अलावा जायेद 'दस', 'युवराज', 'अंजाना-अंजानी' और ब्लू जैसी फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं. हालांकि ये फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. साल 2015 में आई फिल्म शराफत गई तेल लेने उनकी आखिरी थ्रिएटर रिलीज थी.
 

ये भी पढ़ें:

 

Read more!

RECOMMENDED