क्रिकेट प्रेमियों के लिए गुड न्यूज, दिनेश कार्तिक के घर आए दो नए मेहमान

दीपिका पल्लीकल और दिनेश कार्तिक की शादी के 6 साल बाद उन्हें दो जुड़वां बच्चों का तोहफा मिला है. उन्होनें इन दोनों का नाम कबीर पल्लीकल कार्तिक और जियान पल्लीकल कार्तिक रखा है. 2015 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे.

dinesh and dipika
अंजनी
  • नई दिल्ली,
  • 29 अक्टूबर 2021,
  • अपडेटेड 1:59 AM IST
  • कबीर और जियान रखा नाम 
  • आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेले
  • वर्ल्ड स्क्वैश रैंकिंग के शीर्ष 10 में पहुंचने वाली पहली भारतीय हैं दीपिका 

क्रिकेट की दुनिया से भारतीय फैंस के लिए गुड न्यूज आई है. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के घर दो नए मेहमान आए हैं. दरअसल दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है. अपने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा करते हुए, बल्लेबाज ने  गुरुवार को ट्विटर पर अपनी पत्नी दीपिका पल्लीकल और उनके नवजात बेटों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की.

कबीर और जियान रखा नाम 

कार्तिक ने ट्वीट किया, "और इस तरह हम 3 से 5 बन गए. दीपिका और मुझे दो खूबसूरत बच्चे कबीर पल्लीकल कार्तिक और जियान पल्लीकल कार्तिक मिले हैं और हम इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते."

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेले

हाल ही में, दिनेश कार्तिक संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित हुए  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए खेले थे. उनकी टीम टूर्नामेंट के फाइनल में भी पहुंची थी लेकिन फाइनल में उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ 27 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

वर्ल्ड स्क्वैश रैंकिंग के शीर्ष 10 में पहुंचने वाली पहली भारतीय हैं दीपिका 

2015 में, कार्तिक और दीपिका ने पारंपरिक हिंदू और ईसाई रीति रिवाज़ से शादी की थी. उनकी शादी को लगभग 6 साल हो चुके हैं. दीपिका एक भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी हैं. वह आधिकारिक महिला स्क्वैश विश्व रैंकिंग के शीर्ष 10 में पहुंचने वाली पहली भारतीय भी हैं. उन्होनें एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों में कई पदक जीते हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED