भारत

Cherry Blossom Season: बंगलुरु में आया चेरी ब्लोसम का सीजन, हर तरफ बिखर रहा रंग, आप भी कहेंगे शाम गुलाबी... शहर गुलाबी...

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 19 जनवरी 2023,
  • Updated 5:07 PM IST
1/5

चेरी ब्लॉसम का मौसम आ गया है. और एक बार फिर बेंगलुरु की सड़कें गुलाबी फूलों से भर गई हैं. दरअसल, यहां पर जनवरी और मार्च के महीनों के बीच, Tabibuea Rosea नामक विदेशी प्रजाति का एक फूल खूब खिलता है. और इन फूलों से पूरी गली गुलाबी हो जाती है. (Photo: Instagram/@reflectionofmymemories)

2/5

कोई भी गलियों में टहल कर प्रकृति की सुंदरता देख सकता है और आपको गुलाबी फूलों से लदे खूबसूरत पेड़ मिलेंगे. बेंगलुरु के गुलाबी पेड़ों की तस्वीरों से सोशल मीडिया भर गया है. (Photo: Instagram/@reflectionofmymemories)

3/5

इंस्टाग्राम पर यूजर्स इन गुलाबी फूलों से सजे ऊंचे पेड़ों की शानदार तस्वीरें साझा कर रहे हैं और ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन फूलों की तस्वीरें इतनी सुंदर हैं तो ये सामने से कितने ज्यादा खूबसूरत होंगे. (Photo: Instagram/@merene_paul)

4/5

आपको बता दें कि बंगलुरु हमेशा से अपने खुशनुमा मौसम के लिए जाना जाता है. यहां का मौसम बहुत ही शानदार है और ऐसे मौसम में इन फूलों के कारण जो सीनरी बनती है उसका मुकाबला दुनिया की कोई खूबसूरती नहीं कर सकती है. (Photo: Instagram/@reflectionofmymemories)

5/5

कर्नाटक टूरिज्म के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी ये तस्वीरें शेयर की गई हैं. उनकी पोस्ट पर लोग कमेंट करके इस खूबसूरती को सराह रहे हैं. (Photo: Instagram/@reflectionofmymemories)