दिल्ली में लापता हो गई थी तीन साल की बच्ची, पुलिस ने आधे घंटे में बरामद कर परिजनों को सौंपा

दिल्ली के पालम गांव इलाके से लापता एक तीन साल की बच्ची को पुलिस ने आधे घंटे के अंदर बरामद कर लिया है. सोमवार की दोपहर बच्ची लापता हो गई थी. इसके बाद परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर बच्ची के लापता होने की जानकारी दी थी.

बच्ची को वापस पाकर परिजन काफी खुश थे
तनसीम हैदर
  • नई दिल्ली,
  • 14 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 4:41 PM IST
  • दोपहर 1:08 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई बच्ची के लापता होने की सूचना
  • आधे घंटे के अंदर पुलिस ने बच्ची को बरामद कर पुलिस को सौंपा
  • दिल्ली के पालम गांव इलाके से लापता हो गई थी 3 साल की बच्ची

दिल्ली के पालम गांव इलाके में सोमवार दोपहर एक बच्ची लापता हो गई. परिजनों के बीच हाहाकार मच गया कि आखिर बच्ची कहां चली गई. परिजनों ने आस पड़ोस में लोगों से पूछा लेकिन बच्ची के बारे में कोई जानकारी नहीं मिला. पूरा परिवार बच्ची को लेकर काफी परेशान था. इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. पुलिस ने आधे घंटे के अंदर लापता बच्ची को बरामद कर लिया.

पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई बच्ची के लापता होने की जानकारी
मिली जानकारी के मुताबिक 13 दिसंबर की दोपहर 1:08 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में किसी ने कॉल कर यह जानकारी दी कि पालम गांव इलाके में एक तीन साल की बच्ची लापता हो गई है. पालम गांव के गली नंबर 20 से बच्ची लापता हुई है. यह बताया गया कि बच्ची पिछले एक घंटे से लापता है. बच्ची हरे रंग की टोपी और ब्लू कलर की जैकेट पहने हुए है.

सूचना मिलते ही एक्शन में आई पुलिस
पुलिस कंट्रोल रूम में बच्ची के लापता होने की सूचना के बाद हेड कॉन्स्टेबल हरती किशन को यह जिम्मेदारी दी गई. हेड कॉन्स्टेबल महेश, संजीव और कॉन्सटेबल मंदीप मौके पर पहुंचे. टीम तुरंत एक्शन में आई और मौके पर पहुंचकर परिजनों से बच्ची के बारे में जानकारी ली. पुलिस ने बच्ची की मां से पूछताछ की. बच्ची की मां ने बताया कि वह खेल रही थी और अचानक लापता हो गई. आस पड़ोस के लोगों को भी बच्ची के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

आधे घंटे के अंदर बरामद कर ली बच्ची
मामले की गंभीरता को देखते हुए और इस मामले को लीड कर रहे इंस्पेक्टर पारस नाथ वर्मा ने बच्ची को खोजने के लिए तेजी से सर्च अभियान चलाया. बच्ची को 30 मिनट के अंदर बरामद कर लिया गया. पुलिस बच्ची को परिजन के पास लेकर पहुंची. बच्ची को सकुशल देख परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. परिजनों ने पुलिस के धन्यवाद दिया. पुलिस की तरफ से यह जानकारी दी गई कि दोपहर 1:08 बजे बच्ची के लापता होने की सूचना मिली थी और 1:38 बजे बच्ची को परिजनों को सौंप दिया गया.

Read more!

RECOMMENDED