96 साल के दादाजी ने पोते की शादी में किया मस्त डांस...Video देखकर आपको भी आएगा आनंद

सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो 96 साल के दादाजी का है, जहां अपने पोते की शादी में डांस करके सभी का दिल जीत लिया. वायरल वीडियो नेपाल का है.

Dadaji dance Nepal
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 14 अप्रैल 2023,
  • अपडेटेड 12:23 PM IST

शादी के डांस वीडियो बेहद आनंददायक और एंटरटेंनमेंट से भरपूर होता है. वीडियो में नवविवाहितों और उनके प्रियजनों ने शादी में जो मस्ती की होती है उसके खूबसूरत पल उसमें कैद होते हैं. चाहे दूल्हा-दुल्हन का पहला डांस हो या बाप-बेटी का डांस, इन वीडियो में भावनाओं और प्यार का खूबसूरत प्रदर्शन होता है. पिछले कुछ दिनों पहले ऐसी कई वीडियोज वायरल भी हुई थीं. अब हाल ही में नेपाल के एक दादाजी का अपने पोते की शादी  पर डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

यह वीडियो नेपाल में अपने पोते की शादी पर बारात में डांस करते एक दादाजी का है. दादाजी की उम्र 98 वर्ष है. सोशल मीडिया पर इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में क्या है
एवरीथिंग अबाउट नेपाल नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो का कैप्शन है, “जब प्यार को सेलिब्रेट करने की बात आती है तो उम्र सिर्फ एक संख्या रह जाती है! इसे @devkotasovit नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया जिसे बाद में Everything About Nepal के पेज पर शेयर किया गया.
वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति को बैंड के संगीत पर नाचते हुए दिखाया गया है. वहीं कुछ लोगों ने इस पल को अपने मोबाइल फोन पर कैद कर लिया. 

लोगों ने किया कमेंट
20 मार्च को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 76,600 से अधिक बार देखा जा चुका है. ये संख्या अभी भी बढ़ रही है. कई लोगों ने इस पर खूबसूरत कमेंट करके बूढ़े व्यक्ति पर अपना प्यार भी बरसाया है.अमेरिकी अभिनेता का संदर्भ देते हुए एक व्यक्ति ने पोस्ट किया, " As legendary as John Travolta!"जॉन ट्रावोल्टा एक बेहतरीन डांसर हैं. "इतने खूबसूरत डांस मूव्स." "इतना अच्छा डांस एक अन्य यूजर ने कमेंट किया." 

 

Read more!

RECOMMENDED