Agenda AajTak: सियासत में पीएम मोदी से बड़ा हिंदू बनने की लड़ाई, बाबा बनकर घूम रहे हैं राहुल- ओवैसी

Agenda AajTak 2022: असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुसलमान कांग्रेस से मोहब्बत कर रहा है. लेकिन उनको नहीं पता है कि वहां से कुछ मिलने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि आजकल सियासत में पीएम मोदी से बड़ा हिंदू कौन है कि लड़ाई चल रही है. इसमें कांग्रेस से लेकर आम आदमी पार्टी तक लगे हुए हैं.

एजेंडा आजतक 2022 में असदुद्दीन ओवैसी
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 10 दिसंबर 2022,
  • अपडेटेड 9:23 PM IST
  • बाबा बनकर घूम रहे हैं राहुल गांधी- ओवैसी
  • 2024 में यूपी में भी लड़ेंगे- ओवैसी

एजेंडा आजतक 2022 के महामंच पर सांसद और एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शिरकत की. इस दौरान ओवैसी ने तमाम सियासी सवालों के जवाब दिए. उन्होंने पीएम मोदी से लेकर अरविंद केजरीवाल तक, मुसलमानों से लेकर हिंदुओं के सवालों का बखूबी जवाब दिया. एआईएमआईएम अध्यक्ष ने राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया और उनके भारत जोड़ों यात्रा पर चुटकी ली. ओवैसी ने हिमाचल चुनाव के बहाने राहुल गांधी पर कटाक्ष भी किया.

मुसलमानों का कांग्रेस से मोहब्बत गलत है-
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुसलमान कांग्रेस से जो मोहब्बत कर रहे हैं, वह गलत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुसलमान समझते हैं कि इन्हें वहां से कुछ मिलेगा. लेकिन उनको कुछ नहीं मिलने वाला है. मुसलमानों के दिमाग में ये बात डाल दी गई है कि वे बीजेपी को हरा सकते हैं. लेकिन उनको ये पता नहीं है कि बीजेपी इसलिए जीत रही है, क्योंकि उसे ज्यादा हिंदू वोट मिल रहा है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी रोक नहीं पा रहे हैं. मुसलमानों के लिए आप बलि का बकरा बन जाइए, लेकिन कब तक? ओवैसी ने कहा कि नौजवान ये बात समझ गए हैं. लेकिन 40 से ऊपर वाले अभी नहीं समझ पाए हैं.

पीएम मोदी को क्रेडिट देना होगा-
ओवैसी ने कहा कि आजम खान क्यों हार गए? डिंपल यादव क्यों जीत गईं? आरएलडी का उम्मीदवार क्यों जीत गया? ओवैसी ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी को क्रेडिट देना पड़ेगा कि उन्होंने भारत की मेजॉरिटी की दुखती रग पर को पकड़ लिया है और ये लोग समझ नहीं पा रहे हैं. इनको ख्याब दिखाया जाता है कि आप बीजेपी को हरा देंगे. उन्होंने कहा कि केरल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना में बीजेपी कभी नहीं आएगी. लेकिन दूसरे प्रदेशों में राजनीतिक प्रतिनिधित्व को मजबूत करिए.

मोदी से बड़ा हिंदू साबित करने की लड़ाई-
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सियासत में पूरी लड़ाई हो रही है कि पीएम मोदी से बड़ा हिंदू कौन है? उन्होंने कहा कि दिल्ली का सीएम मुसलमानों का बांग्लादेशी कह दिया. कांग्रेस भी कुछ नहीं बोलती है. पूरी लड़ाई मोदी से बड़ा हिंदू साबित करने की है. फिर राष्ट्रवाद कहां जाएगा?

यूनिफॉर्म सिविल कोड पर बोले ओवैसी-
यूनिफॉर्म सिविल कोड के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि आकंड़ों में हिंदुओं की दूसरी पत्नी सबसे ज्यादा है. यूनिफॉर्म सिविल कोड की बात करते हैं और लव जिहाद के नाम पर आप जुल्म करते हैं. गोवा में ये बात सच नहीं है एक हिंदू की पत्नी 30 साल की हो गई और उसकी औलाद नहीं है तो दूसरी शादी कर सकता है. कौन से यूनिफॉर्म सिविल कोड की बात कर रहे हैं?

2024 के लिए क्या है ओवैसी की रणनीति-
2024 आम चुनाव में कितने सीटों पर लड़ेगी एआईएमआईएम के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद, औरंगाबाद और किशनगंज पर जरूरी लड़ेंगे. इसके अलावा यूपी में भी लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि अगर सेकुलर पार्टियों को मेरी जरूरत पड़ेगी तो मैं चला जाऊंगा. ओवैसी ने कहा कि 2014 के बाद से पीएम मोदी ने मुसलमानों को सियासत से गायब कर दिया है. उन्होंने कहा कि 20 करोड़ की आबादी है. कैसे नजरअंदाज करेंगे?

बाबा बनकर घूम रहे हैं राहुल गांधी-
एजेंडा आजतक के मंच से असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि गुजरात में कांग्रेस क्या कर रही थी? आपका नेता तो पूरे भारत में पैदल-पैदल फिर रहा है. उसपर भी हम जिम्मेदारी देंगे क्या? बाबा बनकर फिर रहे हैं. किसी ने अच्छा कहा कि इनको हिमाचल नहीं बुलाए, वरना हार जाते वहां पर भी.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED