Kashmiri TV actor Amreen Bhat: रील्स बनाने पर मिल रही थीं धमकियां, शूटिंग के बहाने घर आए आतंकियों ने ले ली अमरीन भट्ट की जान

अमरीन भट्ट(Amreen Bhat) टीवी एक्ट्रेस थीं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर रील्स भी बनाती थीं. उन्हें इस काम के लिए सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था.

Amreen Bhat
अपूर्वा राय
  • नई दिल्ली,
  • 26 मई 2022,
  • अपडेटेड 1:46 PM IST
  • कश्मीरी टीवी एक्टर अमरीन भट्ट की गोलीमार कर हत्या
  • इस हमले में लश्कर के तीन आतंकियों का हाथ है.
  • सोशल मीडिया पर सक्रिय थीं अमरीन

एक ओर कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक को टैरर फंडिंग मामले में सजा सुनाई गई वहीं लश्कर आतंकिया ने कश्मीर के चादूरा में शाम आठ बजे अमरीन भट्ट (Amreen Bhat) नाम की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी.

कौन थीं अमरीन भट्ट
अमरीन भट्ट पेशे से टीवी अभिनेत्री और सिंगर थीं. अमरीन सोशल मीडिया पर अपने सिंगिंग वीडियोज अपलोड करती थीं. कहा जा रहा है कि अमरीन पर एक्टिंग छोड़ने का दबाव बनाया जा रहा था और जब उन्होंने इनकार किया तो उनकी हत्या करवा दी गई. अमरीन महज 35 साल की थीं. वह अपने घर में अकेले कमाने वाली महिला थीं. उन्होंने कश्मीर की कई घटनाओं को लेकर वीडियोज भी पोस्ट किए थे. जिसमें उन्हें खूब ट्रोल किया गया था.

लश्कर-ए-तैयबा का हत्या में हाथ
एएनआई के मुताबिक दो नकाबपोश लोग अमरीन के घर बाहर आकर उन्हें आवाज देकर बुलाने लगे. जब अमरीन घर से बाहर निकलीं तो उन्हें गोली मारी दी. अमरीन को गोली लगते ही तुरंत ही नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि घटना में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी शामिल हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस तलाशी अभियान चला रही है. मामला दर्ज कर लिया गया है.


क्या हुआ था
अमरीन के पिता के मुताबिक दो लोग शूटिंग के बहाने अमरीन से मिलने आए और शूटिंग के लिए बाहर जाने के लिए कहा. अमरीन ने ये कहकर उन्हें मना किया कि वे उनको नहीं पहचानती हैं. इतने में उन्होंने बंदूक निकाली और अमरीन को शूट कर दिया. अमरीन अकेले अपने घर का खर्च उठाती थीं. 


 

Read more!

RECOMMENDED