Arvind Kejriwal message from Jail: संजय सिंह ने पढ़ा तिहाड़ जेल से मुख्यमंत्री का संदेश, "मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं”

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को 24 घंटे सीसीटीवी की निगरानी में रखा गया है. अरविंद केजरीवाल को 24 घंटे प्रताड़ित करने की योजना है. आपका 24 घंटे दिमाग इस बात पर काम कर रहा है कि कैसे अरविंद केजरीवाल का मनोबल गिर जाए.

Arvind Kejriwal (Photo: PTI)
पंकज जैन
  • नई दिल्ली,
  • 16 अप्रैल 2024,
  • अपडेटेड 11:47 AM IST
  • हो रहा आतंकवादियों जैसा व्यवहार!
  • 24 घंटे सीसीटीवी की निगरानी में केजरीवाल 

 

मंगलवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल का तिहाड़ जेल से भेजा हुआ संदेश प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पढ़ा. साथ ही, संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की तिहाड़ जेल में हुई मुलाकात को लेकर भाजपा और केंद्र सरकार का घेराव भी किया.

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने देश की जिस जनता और दिल्ली की जनता के लिए बेटे और भाई की तरह काम किया है, उस जनता के लिए एक संदेश भेजा है कि "मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं".

आतंकवादियों जैसा व्यवहार

आगे संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है. अरविंद केजरीवाल से इतनी नफरत है कि उनके परिवार और पत्नी से शीशे की दीवार के पीछे मुलाकात करवाई जा रही है. प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी ने इस कार्रवाई से जाहिर कर दिया है कि कि उनके मन में अरविंद केजरीवाल के लिए नफरत, दुर्भावना और बदले की भावना है.

24 घंटे सीसीटीवी की निगरानी में केजरीवाल 

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को 24 घंटे सीसीटीवी की निगरानी में रखा गया है. अरविंद केजरीवाल को 24 घंटे प्रताड़ित करने की योजना है. आपका 24 घंटे दिमाग इस बात पर काम कर रहा है कि कैसे अरविंद केजरीवाल का मनोबल गिर जाए. और कैसे उनके परिवार और पार्टी को अपमानित किया जाए. ये अरविंद केजरीवाल हैं, जो दूसरी मिट्टी के बने हुए इंसान हैं. अरविंद केजरीवाल ने आईआरएस की नौकरी को लात मार कर, देश सेवा का संकल्प लिया. सैद्धांतिक मुद्दा आया तो अरविंद केजरीवाल ने 49 दिनों की सरकार से भी इस्तीफा दे दिया था. ये अरविंद केजरीवाल है, अगर इन्हें तोड़ने की कोशिश करोगे तो, यह और भी ज्यादा मजबूत होकर लड़ाई लड़ेंगे.

भगवंत मान की मुलाकात का भी किया जिक्र 

संजय सिंह ने भगवंत मान की मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा कि कल पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के दौरान भावुक हो गए. भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री अपनी इंसानियत को मारने का काम कर रहे हैं. इससे देश में अच्छा संदेश नहीं जा रहा है. अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में जो कुछ भी हो रहा है आम आदमी पार्टी उसकी निंदा करती है. यह हिटलर शाही और तानाशाही का कृत्य है. अरविंद केजरीवाल को तोड़ने की मंशा है लेकिन अरविंद केजरीवाल टूटेगा नहीं, केजरीवाल झुकेगा नहीं, केजरीवाल लड़ा है और केजरीवाल लड़ेगा.


 

Read more!

RECOMMENDED