लंबे जाम में फंसी थी 3 एंबुलेंस, भारी बारिश के बीच रास्ता बनाकर बैंक मैनेजर ने जीत लिया दिल

बैंक मैनेजर ने अपनी बाइक पार्क की और सड़क पर रास्ता साफ कराने के चार किलोमीटर तक पैदल चले. उनका यह एक्शन फलदायी हुआ और एंबुलेंस अस्पताल तक पहुंच सकी.

एंबुलेंस ड्राइवर ने बैंक मैनेजर के साथ सेल्फी ली
gnttv.com
  • चेन्नई,
  • 02 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 12:56 PM IST
  • बैंक मैनेजर ने लिया तुरंत एक्शन
  • जाम खुलवाने 4 किलोमीटर चले पैदल

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में बीते शुक्रवार को भारी बरिश हो रही थी. इसकी वजह से शहर के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन गए थे. इस बीच कई जगहों पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया. कुछ जगहों पर तो कई किलोमीटर लंबा जाम लगा था और लोग घंटों परेशान थे.

बैंक मैनेजर ने लिया तुरंत एक्शन
अन्ना सलाई में बारिश की वजह से हुए ट्रैफिक जाम में तीन एंबुलेंस भी फंस गई. एंबुलेंस गंभीर मरीजों को लेकर राजीव गांधी सरकारी अस्पताल जा रही थी. लेकिन, जाम की वजह से ड्राइवर रास्ता नहीं खोज पा रहे थे. इसी दौरान एक प्राइवेट बैंक के मैनेजर जिन्ना ने देखा कि एंबुलेंस लंबे जाम में फंसी है लेकन वहां से नहीं निकल पा रही तो उसने तुरंत एक्शन लेने का फैसला किया.

बाइक पार्क की और रास्ता खुलवाने के लिए 4 किलोमीटर पैदल चले
बैंक मैनेजर ने अपनी बाइक पार्क की और सड़क पर रास्ता साफ कराने के चार किलोमीटर तक पैदल चले. उनका यह एक्शन फलदायी हुआ और एंबुलेंस अस्पताल तक पहुंच सकी. भारी बारिश के बीच जिन्ना का यह एक्शन इतना प्रेरक था कि एंबुलेंस ड्राइवर ने उनके साथ एक सेल्फी भी ली. एक एंबुलेंस ड्राइवर ने जिन्ना का सड़क साफ कराते हुए एक वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनकी लोग खूब वाहवाही कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED