इस दूल्हे ने पहले बड़ी बहन और फिर छोटी बहन को ऐन मौके पर किया मना, आखिर में पुलिस के सामने रचाई शादी

मामला अरवल का बताया जा रहा है. जहां एक सेना के जवान युवक को शादी के इच्छुक परिवार वालों ने अपनी बेटियों की तस्वीर शादी के लिए दी. परिजनों को बड़ी बेटी की शादी सेना के जवान से करनी थी. लेकिन सेना के जवान ने जब दोनों बहनों की तस्वीर एक साथ देखी, तो अंतिम समय में अपना फैसला बदल दिया. लड़के ने कहा कि वो छोटी बहन से ही शादी करेगा.

पुलिस की निगरानी में दूल्हे की शादी महिला थाना के पास स्थित मंदिर में संपन्न कराई गई.
सुजीत झा
  • अरवल,
  • 01 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 8:47 PM IST
  • दो बार आई पुलिस 
  • शादी का ड्रामा देखने के लिए लग गई भीड़

करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ का क्लाइमैक्स तो आपको याद ही होगा. इस फिल्म में अंजलि को अपनी शादी होने के कुछ दिनों पहले से राहुल पसंद आने लगता है और वो ठीक शादी के दिन अपने दूल्हे को छोड़ राहुल के साथ चली जाती है. कुछ ऐसा ही ‘तनु वेड्स मनु’ में भी होता है. फिल्मों में तो शादी के वक़्त ड्रामा आम बात है लेकिन इस बार ये रियल लाइफ में हुआ है. दरअसल बिहार के अरवल से एक अजीबोगरीब किस्सा सामने आया है. यहां आखिरी मौके पर दूल्हे की पसंद बदल गई जिसके बाद एक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. मामला इतना बिगड़ गया कि मामले को सुलझाने के लिए पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा.

क्या है पूरा मामला

हालांकि, इस पूरे मामले को हाई वोल्टेज ड्रामे में बदलने का आरोप दूल्हे पर लग रहा है. जिसने अंतिम समय में अपनी पसंद बदल दी. फिलहाल, शादी संपन्न हुई है. लेकिन इस शादी के पीछे की कहानी के चर्चे पूरे जिले में है. मामला अरवल का बताया जा रहा है. जहां एक सेना के जवान युवक को शादी के इच्छुक परिवार वालों ने अपनी बेटियों की तस्वीर शादी के लिए दी. परिजनों को बड़ी बेटी की शादी सेना के जवान से करनी थी. लेकिन सेना के जवान ने जब दोनों बहनों की तस्वीर एक साथ देखी, तो अंतिम समय में अपना फैसला बदल दिया. लड़के ने कहा कि वो छोटी बहन से ही शादी करेगा. दूल्हे ने छोटी बहन से शादी का प्रस्ताव रख दिया. उसके बाद दूल्हे की छोटी बहन से नजदिकियां बढ़ गई. लेकिन जब शादी का मौका आया, तो दूल्हा छोटी बहन से भी शादी करने से इनकार करने लगा.

दो बार आई पुलिस 

उसके बाद पूरा मामला पुलिस के पास पहुंचा. महिला थाने में मामले के जाने के बाद पुलिस ने सेना के जवान को शादी कर लेने की नसीहत दी. उसके बाद पुलिस की निगरानी में दूल्हे की शादी महिला थाना के पास स्थित मंदिर में संपन्न कराई गई. लेकिन शादी संपन्न होने के बाद दूल्हा एक बार फिर जिद पर अड़ गया कि वो दुल्हन को साथ लेकर नहीं जाएगा. उसके बाद पूरे मामले में दोबारा पुलिस को हस्तेक्षप करना पड़ा.

शादी का ड्रामा देखने के लिए लग गई भीड़

अरवल जिला मुख्यालय के महिला थाने में इस शादी का ड्रामा देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ लग गई. उसके बाद फिर दूल्हे को समझाया गया, तब जाकर सेना के जवान ने किसी तरह छोटी बहन को अपनाया और उसे लेकर घर गया. इस बीच पूरी शादी हाईवोल्टेज ड्रामे में तब्दील हो गई. महिला थाना पुलिस ने कहा है कि दोनों परिवारों को समझा दिया गया है. फिर कुछ गड़बड़ी होने पर कार्रवाई की जाएगी.

 

Read more!

RECOMMENDED