सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक, 20 फीट दूर हुआ धमाका

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है. उनकी सभा में उनके 20 फीट की दूरी पर विस्फोट हुआ है. जिससे कार्यक्रम में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. हालांकि मुख्यमंत्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार
रोहित कुमार सिंह
  • पटना,
  • 12 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 6:10 PM IST
  • सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक
  • जनसंवाद यात्रा के दौरान विस्फोट
  • पुलिस की गिरफ्त में युवक

बिहार के सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है. मुख्यमंत्री की सभा धमाका हुआ है. सीएम नीतीश कुमार से महज 20 फीट की दूरी पर विस्फोट हुआ. ये धमाका नालंदा में सीएम नीतीश कुमार के जनसंवाद यात्रा कार्यक्रम में हुआ. विस्फोट के बाद कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक विस्फोटक पदार्थ से धमाका किया गया. आरोपी ने माचिस से धमाका किया. विस्फोटक पदार्थ को पटाखा बताया जा रहा है.
पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और उसके पास से पटाखा और माचिस की तीली बरामद की है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.
चश्मदीदों का कहना है कि मुख्यमंत्री जनता का आवेदन ले रहे थे. इसी दौरान एक युवक ने पटाखा फेंक दिया. जैसे ही पटाखा फटा, अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

पहले भी हो चुका है हमला-
ये पहली बार नहीं है, जब सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है. पिछले महीने बख्तियारपुर में नीतीश कुमार पर हमला हुआ था. एक युवक ने मुख्यमंत्री को थप्पड़ मारा था. दरअसल सीएम नीतीश कुमार बख्तियारपुर में प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय पंडित शीलभद्र याजी की  प्रतिमा पर माल्यार्पण करने गए थे. इसी दौरान एक युवक ने उनको थप्पड़ मारा था. हालांकि वहां मौजूद लोगों ने उस युवक को पकड़ लिया था.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED