बॉडी स्प्रे Layer'r Shot के एड पर भड़के लोग ! समझिए क्यों कंपनी पर लग रहा रेप कल्चर को बढ़ावा देने का आरोप

विज्ञापन Layer'r Shot एक बॉडी स्प्रे ब्रांड है. इसके एक एड को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी विरोध चल रहा है. हालांकि, सरकार ने ट्विटर और यूट्यूब से इसे हटाने के निर्देश जारी किए हैं.

Layer'r Shot
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 जून 2022,
  • अपडेटेड 4:13 PM IST
  • खूब चर्चाओं में है Layer'r Shot कंपनी का एड
  • एड को ट्विटर और यूट्यूब से हटाने के आदेश जारी

इन दिनों कई विज्ञापन ऐसे हैं, जो लोगों के जहन में लंबे समय तक अपना असर छोड़ सकते हैं. इन दिनों बॉडी स्प्रे Layer'r Shot कंपनी का एक एड भी खूब चर्चाओं में है. लोगों का कहना है इस बॉडी परफ्यूम के एड से रेप कल्चर को बढ़ावा मिल रहा है. जिस तरह से इस एड को दिखाया गया है लोगों ने इसका विरोध किया है. 

एक मोनिका मनचंदा नाम की लड़का ने वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया. विज्ञापन Layer'r Shot एक बॉडी स्प्रे ब्रांड है. इसमें एक लड़की और लड़के को साथ में एक कमरे में बैठे हुए दिखाया गया है जब, कुछ लड़के कमरे में आते हैं तो पूछते हैं "अरे भाई, शॉट मारा क्या ? उसने जवाब में कहा- हां मारा. लड़कों ने कहा "अब हमारी बारी है," एक अन्य लड़के ने चुटकी लेते हुए कहा, जबकि लड़की ने उन सभी को भ्रमित तरीके से देखा. 

मोनिका मनचंदा का ट्वीट 

मोनिका मनचंदा ने ट्वीट किया " एड ऑनलाइन नहीं मिल रहा है, लेकिन एक मैच के एड में दिखाया गया था. मैंने इसे तब देखा जब @hitchwriter ने मुझे यह दिखाया. उसने सवाल किया कि आखिर इस एड को बनाने वाले लोग कौन हैं ?

मोनिका ने इसके बाद एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा "मुझसे यह न पूछें कि इसमें क्या गलत है. यहा मुझे शांत हो जाने के लिए मत कहो. यह भी मत कहना कि शांत हो जाओ और आगे बढ़ो! या फिर यहां डर लाकर इसे बढ़ावा क्यों दे रही हूं". 

कई लोगों ने जताया रोष  

इस वीडियो को अब तक 90 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. कई लोगों ने कमेंट कर इसके खिलाफ आवाज भी उठाई है. एक यूजर ने लिखा कि यह. यह एड किसी भी महिला को ट्रिगर कर सकता है. 

हालांकि, सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने ट्विटर और यूट्यूब को एक विवादास्पद विज्ञापन को हटाने का आदेश दिया है. 
 

ये भी पढ़ें : 

Read more!

RECOMMENDED