पुराने रिवाज को तोड़ इस दुल्हन ने किया कुछ अनूठा, दूल्हे को एक्टिवा में बैठाकर फेरे लेने पहुंची मंडप

आमतौर पर शादी में दूल्हे की एंट्री पर सबकी नजर होती है लेकिन शादी में आए मेहमान उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने देखा कि दुल्हन अपने घर से लेकर शादी स्थल तक एक्टिवा चला कर पहुंची है. यही नहीं, शादी स्थल के गेट पर दुल्हन ने पिछली सीट पर दूल्हे को भी बैठा लिया और दोनों एक्टिवा से ही स्टेज तक पहुंचे.

दूल्हे को एक्टिवा में बैठाकर फेरे लेने पहुंची मंडप
gnttv.com
  • नीमच,
  • 18 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 2:38 PM IST
  • दूल्हे को बिठाया पीछे 
  • अपनी शादी पर  करना चाहती थी कुछ अलग

आपने दूल्हे को घोड़ी या कार से बारात ले जाते तो कई बार देखा होगा लेकिन मध्यप्रदेश के नीमच में एक अलग नजारा देखने को मिला है. दरअसल नीमच में एक दुल्हन अपनी एक्टिवा से सात फेरे लेने पहुंची. खास बात यह रही कि दुल्हन अपनी एक्टिवा में अकेले नहीं थी बल्कि उसके साथ उसकी एक्टिवा पर उसका होने वाला पति यानी  दूल्हा बैठा हुआ था. दोनों साथ में एक्टिवा पर सवार होकर शादी के मंडप में पहुंचे. 

दूल्हे को बिठाया पीछे 

नीमच के बालमुकुंद नाम के शख्स की बेटी का विवाह मनासा के एक युवक से तय हुआ था. आमतौर पर शादी में दूल्हे की एंट्री पर सबकी नजर होती है लेकिन शादी में आए मेहमान उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने देखा कि दुल्हन अपने घर से लेकर शादी स्थल तक एक्टिवा चला कर पहुंची है. यही नहीं, शादी स्थल के गेट पर दुल्हन ने पिछली सीट पर दूल्हे को भी बैठा लिया और दोनों एक्टिवा से ही स्टेज तक पहुंचे. इस दौरान दोनों के परिजन और रिश्तेदार भी नाचते गाते एक्टिवा के पीछे-पीछे चल रहे थे. 

अपनी शादी पर  करना चाहती थी कुछ अलग

दुल्हन के परिवार वालों ने बताया कि उनकी बेटी अपनी शादी पर कुछ अलग करना चाहती थी और उसके भाईयों ने कई नए आईडिया सोचे थे लेकिन आखिर में एक्टिवा पर बैठकर स्टेज तक जाने वाला आइडिया तय हुआ. उनका यह आइडिया उनके घर वालों को भी बहुत पसंद आया और उन्होंने भी दुल्हन का साथ दिया. उनके इस अंदाज की पूरे मध्य प्रदेश में चर्चा हो रही है. 

रवीश पाल सिंह की रिपोर्ट

 

Read more!

RECOMMENDED