क्रिसमस के मौके पर IRCTC का तोहफा, कराएगा तिरुपति के दर्शन, फ्लाइट और रहने की सुविधा मिलेगी फ्री

IRCTC के इस पैकेज का नाम  तिरुपति देवस्थानम (Tirupati Devasthanam) है. इस पैकेज में  भगवान बालाजी मंदिर, पद्मावती मंदिर और श्री कालहस्ती जैसे डेस्टिनेशन कवर किए जाएंगे. IRCTC  के इस पैकेज में  होटल राज पार्क और होटल फॉर्च्यून केन्स होटल रहने की सुविधा होगी.

तिरुपति देवस्थानम
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 14 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 7:38 AM IST
  • दो दिनों की यात्रा फ्री में कराएगा IRCTC
  • क्रिसमस के मौके पर दिया तोहफा

साल खत्म होने वाला है,और छुट्टियां नजदीक आ रही हैं. ऐसे में जाहिर है कि आप कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं. इन्हीं छुट्टियों के लिए खास IRCTC ने एक खास पेशकश की है.जिसमें आपको सिर्फ 2 दिन की यात्रा करनी है. इस सफर में आपको तिरुपति देवस्थानम के दर्शन कराएं जाएंगे. इसके अलावा आपको रास्ते में भगवान बालाजी मंदिर, पद्मावती मंदिर और श्री कालहस्ती भी घूमने का मौका मिलेगा. 

IRCTC के इस पैकेज का नाम  तिरुपति देवस्थानम (Tirupati Devasthanam) है. इस पैकेज में  भगवान बालाजी मंदिर, पद्मावती मंदिर और श्री कालहस्ती जैसे डेस्टिनेशन कवर किए जाएंगे. IRCTC  के इस पैकेज में  होटल राज पार्क और होटल फॉर्च्यून केन्स होटल रहने की सुविधा होगी. कुल सीट 20 है और आप 25 दिसंबर 2021 से सफर कर सकते हैं. 

कितना है किराया

अगर आप इस पैकेज में अकेले यात्रा करते हैं तो आपको 19,390 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करने होंगे. इसके अलावा डबल ऑक्युपेसी के लिए आपको 15,840 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करने होंगे. वहीं, ट्रिपल ऑक्युपेसी के लिए 15,370 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा. 

बच्चों का किराया इतना

5 से 11 साल तक के चाइल्ड विद बर्थ के लिए आपको 13,995 रुपये खर्च करने होंगे. इसके अलावा चाइल्ड विदआउट बर्थ के लिए 13,720 रुपये और 2 से 4 साल तक के बच्चे के लिए 11,510 रुपये खर्च करने होंगे. 

पहला दिन 
इस सफर के पहले दिन  दिल्ली से चेन्नई 4की यात्रा पर ले जाया जाएगा. जाना है.   08:35 बजे दिल्ली हवाई अड्डे उड़ान भरने के बाद 11:30 बजे चेन्नई हवाई अड्डे फ्लाइट लैंड करेगी.  यहां से तिरुपति ले जाया जाएगा. रास्ते में  श्री कालहस्ती मंदिर के दर्शन कराएं जाएंगे. इसके बादहोटल में चेक इन  करने के बाद शाम को भगवान श्री वेंकटेश्वर की पत्नी पद्मावती देवी के मंदिर के दर्शन करने होंगे.  

दूसरा दिन

अगले दिन सुबह के नाश्ते के बाद भगवान बाला जी के दर्शन के लिए तिरुमाला (22 किलोमीटर) की यात्रा करें. इसके बाद में बालाजी के दर्शन करने हैं और वहां से वापस होटल में आ जाना है. शाम को होटल से चेक आउट करें और चेन्नई हवाई अड्डे के लिए जाना होगा. आपकी चेन्नई हवाई अड्डे से शाम को 19:45 बजे उड़ान भरनी है और 22:45 बजे दिल्ली हवाई अड्डे पर  पहुंच जाएंगे.

इन नंबरों पर कर सकते हैं संपर्क
इस पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप IRCTC Tourism के ऑफिशियल लिंंक https://irctctourism.com/pacakage_description?packageCode=NDA10 पर क्लिक करना है. इसके अलावा आप इन फोन नंबर्स 9717641764, 9717648888 पर भी संपर्क कर सकते हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED