जब बेटों ने मोड़ा मुंह तो चारों बेटियों ने मां के शव को दिया कंधा, श्मशान घाट ले जाकर किया अंतिम संस्कार

रविवार को पुरी में एक 80 साल की महिला की मौत हो गई थी. जाति के दो बेटे और चार बेटियां थीं. पड़ोसियों ने बेटे को मां की मौत के बारे में जानकारी दी. लेकिन, दोनों बेटे नहीं आए. इसके बाद चारों बेटियों ने सामाजिक बेड़ियों को तोड़ते हुए मां का अंतिम संस्कार किया.

सामाजिक बेड़ियों को तोड़ते हुए बेटियों ने मां का अंतिम संस्कार किया
gnttv.com
  • पुरी,
  • 03 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 8:43 AM IST
  • मां के शव को 4 किलोमीटर दूर श्मशान घाट ले गई बेटियां
  • सामाजिक बेड़ियों को तोड़ते हुए बेटियों ने अंतिम संस्कार किया

ओडिशा के पुरी में एक बुजर्ग महिला की मौत के बाद चारों बेटियों ने मां को कंधा दिया और घाट पर ले जाकर अंतिम संस्कार किया. जब बेटों ने मुंह मोड़ लिया तब चारों बेटियों ने मां का अंतिम संस्कार करने का फैसला किया.

जब बेटे नहीं आए तो बेटियों ने ही किया अंतिम संस्कार
मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को पुरी में एक 80 साल की महिला की मौत हो गई थी. जाति के दो बेटे और चार बेटियां थीं. पड़ोसियों ने बेटे को मां की मौत के बारे में जानकारी दी. लेकिन, दोनों बेटे नहीं आए. इसके बाद चारों बेटियों ने सामाजिक बेड़ियों को तोड़ते हुए मां का अंतिम संस्कार किया.

मां की मौत की जानकारी मिलते ही चारों बेटियां घर पहुंची और कुछ पड़ोसियों की मदद से शव को श्मशान तक ले गईं. बेटियों ने मां के शव को श्मशान तक पहुंचाने के लिए 4 किलोमीटर की दूरी तय की. जाति नायक के एक दामाद ने कहा कि वह कुछ दिन पहले हमारे घर आई थीं. उन्होंने कहा था कि तुम मेरे बड़े बेटे हो. दोनों बेटों में से कोई भी मेरी देखभाल नहीं कर रहा है. दोनों सालों से मुझसे मिलने नहीं आए.

Read more!

RECOMMENDED