दिल्ली में बना शहनाई बैंक्वेट हॉल के अंदर कोविड केयर सेंटर, 100 बेड के साथ ऑक्सीजन सिलेंडर और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की भी व्यवस्था

यहां एडमिशन एलएनजेपी और बाकी डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन की तरफ से रेफर हुए मरीजों को दिया जाएगा. इसके साथ यहां पर केवल रिपोर्ट दिखाने के बाद भी मरीजों को  एडमिशन मिलेगा. 

Covid Care Centre in Sehnai Banquet Hall
श्रुतिका
  • नई दिल्ली,
  • 07 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 12:17 PM IST
  • बैंक्वेट हॉल में है 100 बेड, 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और 100 ऑक्सीजन सिलेंडर की सुविधा 
  • दिखानी पड़ेगी कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट

राजधानी दिल्ली में पॉजिटिविटी दर 17% हो गई है. बीते 24 घंटों में दिल्ली में 17000 से  ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं, ऐसे में दिल्ली सरकार ने फिर से कोविड केयर सेंटर्स को चालू करना शुरू कर दिया है. दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने एलएनजेपी अस्पताल के सामने स्थित  शहनाई बैंक्वेट हॉल को एक बार फिर से कोविड केयर सेंटर में तब्दील कर दिया है. दिल्ली सरकार एक के बाद एक कोविड केयर सेंटर्स को फिर से चालू कर रही है.

बैंक्वेट हॉल में है 100 बेड, 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और 100 ऑक्सीजन सिलेंडर की सुविधा 

 "डॉक्टर्स फॉर यू" ऑर्गेनाइजेशन राजधानी दिल्ली में कई कोविड केयर सेंटर चला रही है. शहनाई बैंक्वेट हॉल में 100 बेड की व्यवस्था की गई है. बेड के साथ 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, 100 ऑक्सीजन सिलेंडर की भी व्यवस्था है. यहां एडमिशन एलएनजेपी और बाकी डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन की तरफ से रेफर हुए मरीजों को दिया जाएगा. इसके साथ यहां पर केवल रिपोर्ट दिखाने के बाद भी मरीजों को  एडमिशन मिलेगा. 

दिखानी पड़ेगी कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट

"डॉक्टर्स फॉर यू" आर्गेनाईजेशन से जुड़ी हुई डॉक्टर शुभांगी अग्रवाल बताती हैं कि यहां पर अब सारी व्यवस्था पूरी हो चुकी है और यहां हल्के लक्षण वाले कोरोना के मरीज भर्ती कराए जा सकेंगे. यहां पर एलएनजेपी व डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन की तरफ से रेफर हुए पेशेंट के साथ-साथ बाकी सभी मरीजों को एडमिशन दिया जाएगा, मरीज को केवल अपनी कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट दिखानी होगी. 

 

Read more!

RECOMMENDED