वैक्सीन के दोनों डोज लगवाने के बाद भी कोविड पॉजिटिव हुईं डिंपल यादव, ट्वीट कर दी जानकारी

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव (Dimple Yadav Covid Positive) आई है. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और संपर्क में आने वाले सभी लोगों से जल्द से जल्द टेस्ट कराने की अपील की है. डिंपल यादव कोविड वैक्सीन की दोनों डोज ले चुकी हैं.

डिंपल यादव
gnttv.com
  • लखनऊ,
  • 22 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 5:40 PM IST
  • संपर्क में आए लोगों से जल्द टेस्ट कराने की अपील
  • डिंपल यादव ने खुद को किया आइसोलेट

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी और कन्नौज से सांसद रह चुकीं डिंपल यादव की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव (Dimple Yadav Covid Positive) आई है. डिंपल यादव ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. उनमें कोविड के किसी तरह के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे थे. डिंपल यादव ने कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले लिए थे. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

 

 

संपर्क में आने वाले सभी लोगों से टेस्ट कराने की अपील
डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने ट्वीट कर लिखा-"मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है. मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे हैं. अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है. हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं."

ओमिक्रॉन ने बढ़ाई चिंता
हाल के दिनों में इस तरह के कई ऐसे मामले सामने आए हैं जब कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुके लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर लगातार लोगों से सतर्कता बरतने की अपील कर रहे हैं. ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों की वजह से और चिंता बढ़ रही है. सरकार सभी से कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील कर रही है. सरकार लोगों से कह रही है कि कोई जरूरी काम हो तभी घर से बाहर निकलें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूर करें जिससे कोरोना और इसके ओमिक्रॉन वेरिएंट को फैलने से रोका जा सके.

Read more!

RECOMMENDED