CM अरविंद केजरीवाल का लोगों से वादा- यूपी चुनाव जीते तो फ्री में कराएंगे रामलला के दर्शन

यूपी में चुनाव से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से बड़ा वादा किया है. केजरीवाल ने कहा कि सूबे में अगर उनकी सरकार बनती है तो वो लोगों को फ्री में रामलला के दर्शन कराएंगे. बता दें, इससे पहले सोमवार को केजरीवाल ने सरयू नदी के तट आरती भी की थी.

सरयू नदी के तट पर महाआरती में शामिल हुए अरव‍िंंद केजरीवाल
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 अक्टूबर 2021,
  • अपडेटेड 3:44 PM IST
  • केजरीवाल ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वो लोगों को फ्री में रामलला के दर्शन कराएंगे
  • इससे पहले केजरीवाल ने सोमवार को सरयू नदी के तट आरती भी की

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले सभी नेता-राजनेता जनता को लुभाने में लगे हुए हैं. अब इसी सिलसिले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यूपी के लोगों से बड़ा वादा किया है. केजरीवाल ने कहा कि सूबे में अगर उनकी सरकार बनती है तो वो लोगों को फ्री में रामलला के दर्शन कराएंगे. बता दें, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आज रामलला और हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन किया. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के ज्यादा से ज्यादा लोग भी रामलला के दर्शन कर सकें, इसके लिए दिल्ली सरकार की तीर्थ यात्रा योजना में अयोध्या को भी जोड़ा जाएगा.

उन्होंने अयोध्यावासियों को दिल्‍ली में चल रही है मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि यूपी में अगर हमारी सरकार बनती है तो यूपी के लोगों को भी अयोध्‍या में राम जी के दर्शन कराने के लिए फ्री में प्रबंध करेंगे. 

इससे पहले की सरयू नदी पर आरती

केजरीवाल ने कहा कि आज मुझे भगवान के दर्शन करने का सौभाग्य मिला और मैं चाहता हूं कि हर भारतवासी को ये सौभाग्य मिले. बता दें, इससे पहले केजरीवाल ने सोमवार को सरयू नदी के तट पर वैदिक मंत्रों और भजनों के बीच सरयू की आरती की और देश के लिए मंगलकामना की. उन्होंने दुआ मांगी की देश को कोरोना महामारी से मुक्ति मिले. उन्होंने आगे कहा कि मैं हमेशा ये मानता हूं हमारे देश को अभी तक बहुत आगे पहुंच जाना चाहिए था. मैं प्रार्थना करता हूं कि भारतवर्ष जल्द ही दुनिया में नंबर एक बने.  

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दर्शन के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, “भगवान श्री राम की पवित्र जन्मस्थली अयोध्या नगरी में श्री रामलला के भव्य दर्शन कर आशीर्वाद लिया. हनुमानगढ़ी में श्री बजरंग बली के दर्शन भी किए. भगवान श्री रामचंद्र जी की आराधना कर सभी देशवासियों के स्वस्थ जीवन एवं सुख-समृद्धि की प्रार्थना की. जय श्री राम."
 

ये भी पढ़ें

 

Read more!

RECOMMENDED