Gadar 2 and OMG 2 collection Day 3: तीसरे दिन भी अक्षय की OMG 2 पर भारी पड़ी सनी देओल की गदर 2, जानिए दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफस कलेक्शन

Gadar 2 and OMG 2 collection Day 3: अक्षय कुमार और पंकड त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 और सनी देओल, अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिव्यू मिला है.

Gadar And OMG 2 Collection Day 3
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 14 अगस्त 2023,
  • अपडेटेड 1:42 PM IST

अक्षय कुमार और पंकड त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 और सनी देओल, अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिव्यू मिला है. लेकिन कलेक्शन के मामले में अक्षय की फिल्म सनी देओल की फिल्म से पिछड़ रही है.

सिनेमाघरों में गदर मचा रही सनी की फिल्म

गदर 2 ने पहले दिन रिकॉर्ड कलेक्शन करते हुए पहले दिन ओपनिंग पर 40.1 करोड़ की कमाई की थी. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, गदर 2 ने रिलीज के तीसरे दिन भारत में 52 करोड़ रुपये की कमाई की. रविवार को गदर 2 ने 50 करोड़ का कलेक्शन किया. अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन ₹40.1 करोड़ और दूसरे दिन ₹43.08 करोड़ की कमाई की थी. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन अब तक 135.18 करोड़ रुपये हो चुका है. सनी देओल की ये फिल्म 'गदर 2' उनके करियर की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है.

गदर 2 में सनी देओल ने तारा सिंह के किरदार को दोहराया है, जबकि अमीषा पटेल ने सकीना का रोल निभाया है. इस फिल्म में उकर्ष शर्मा चरणजीत की भूमिका में हैं. गदर 2 1971 पर आधारित है और यह तारा सिंह की अपने बेटे चरणजीत सिंह को पाकिस्तानी सेना से छुड़ाने की कहानी बयां करती है.

कैसा रहा ओएमजी 2 का कलेक्शन

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अभिनीत ओह माय गॉड 2 (ओएमजी 2) ने रिलीज के तीसरे दिन भारत में ₹17.5 करोड़ की कमाई की. रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को 15.30 करोड़ रुपये की कमाई के बाद फिल्म ने रविवार को अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 14.38 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की. अक्षय-स्टारर ने शुक्रवार को ₹10.26 करोड़ की ओपनिंग ली थी. 

ओएमजी 2 का निर्देशन अमित राय ने किया है और इसमें पंकज त्रिपाठी ने एक समर्पित शिव भक्त कांति शरण मुद्गल की भूमिका में हैं, फिल्म सेक्स एजुकेशन पर आधारित है. ओएमजी 2 में अक्षय भगवान शिव गण की भूमिका में हैं, जबकि यामी गौतम एक वकील की भूमिका में नजर आ रही हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED