गुरुग्राम: पति को बिगाड़ने का शक! प्रेमी के साथ म‍िलकर जेठ का कर द‍िया कत्ल

साइबर सिटी के तौर पर मशहूर गुरुग्राम में रिश्तों को तार-तार किए जाने का मामला सामने आने के बाद हर कोई सन्न है. हर क‍िसी की जुबां पर एक ही बात है कि कोई महिला इतनी बेरहम कैसे हो सकती है कि पति का भाई के साथ बैठ कर शराब पीना नागवार गुजरे और बात किसी की हत्या तक पहुंच जाए. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर सलाखों के पीछे धकेल दिया है.

Crime Scene (representative image)
gnttv.com
  • गुरुग्राम,
  • 04 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 7:09 PM IST
  • जेठ की हत्या में भाई की पत्नी साथी सहित गिरफ्तार
  • दोनों भाई साथ बैठ कर पीते थे शराब, नशे में होता था घर में झगड़ा

अपने पति का भाई के साथ बैठ कर शराब पीना एक मह‍िला को इस कदर नागवार गुजरा क‍ि उसने अपने साथी के साथ मिलकर जेठ को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं, दोनों आरोप‍ियों ने लाश को गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर झड़ियों के पास फेंक आए. 

साइबर सिटी में रिश्तों को तार-तार किए जाने का मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने जेठ को मात्र शक के चलते मौत के घाट उतार दिया. महिला को शक था कि उसके जेठ ने उसके पति को शराब की लत लगा दी है, जिसके चलते उसका वैवाहिक जीवन तहस नहस हो गया है. गुरुग्राम पुलिस ने इस हत्याकांड में महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह के मुताब‍िक एक फरवरी को गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर खुशबू चौक के पास एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था. जिसकी जांच क्राइम यूनिट सेक्टर 40 को सौंपी गई थी. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक इकरार की हत्या उसके भाई की पत्नी गुलशन ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर की है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया.

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि मृतक इकरार और उसका पति इब्राहिम साथ बैठ कर शराब पीते थे, जिसके कारण घर में झगड़ा होता था और उसका पति अलग रहने लगा था. इसी रंजिश के चलते गुलशन ने अपने साथी के साथ मिलकर जेठ की हत्या की अंजाम दे डाला था.

पुलिस टीम ने आरोपियों की निशानदेही पर मृतक का ट‍िफ‍िन, मोबाईल फोन, वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाईकिल और दोनों आरोपियों के मोबाईल फोन  बरामद कर लिए हैं. एसीपी के मुताब‍िक गुलशन अपने पति इब्राहिम के साथ करीब 8-10 साल से गुरुग्राम में कबाड़ी की दुकान चला रही थी. पहले आरोपित युवती ने गाँव समसपुर, गाँव तिघरा तथा करीब 2 साल से साऊथ सिटी में कबाड़ी की दुकान कर रखी है. मह‍िला के साथ उसका दोस्त नहीम अलवी उर्फ मुसर्रफ भी काम करता था और इसकी दुकान पर ही रहता था.

मह‍िला का जेठ इकरार सिकन्दरपुर, गुरुग्राम में कबाड़े के गोदाम पर ड्राइवरी की नौकरी करता था और दिल्ली में अपने परिवार सहित रहता था. इकरार इसकी दुकान पर इसके पति इब्राहिम के पास आता-जाता रहता था. इकरार शराब पीने का आदी था और इसके पति को भी शराब पिलाता था. मह‍िला को शराब से नफरत थी. इस पर गुलशन ने अपने साथी आरोपी नहीम से इकरार की हत्या करने के लिए कहा और योजना के मुताब‍िक नहीम मोटरसाईकिल लेकर इकरार के पास गया. इकरार सिकन्दर में कबाड़े के गोदाम पर नौकरी करता था और फिर नहीम ने इकरार को साथ लेकर फरीदाबाद रोड़ पर ले जाकर इकरार के मफलर से गला दबाकर हत्या कर दी.  

(नीरज वश‍िष्ठ की र‍िपोर्ट)

Read more!

RECOMMENDED