Hyderabad: महिला ने पहले चुराई 50 लाख रुपए की हीरे की अंगूठी, फिर टॉयलेट में बहाई, लेकिन क्यों, जानिए

हैदराबाद स्थित एक क्लिनिक में इलाज के दौरान एक महिला हीरे की अंगूठी टेबल पर रखकर भूल गई थी. इसके बाद क्लिनिक में काम करने वाली महिला कर्मचारी ने अंगूठी चुरा ली थी. आइए जानते हैं इसके बाद क्या हुआ?

Diamond Ring (symbolic photo)
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 जुलाई 2023,
  • अपडेटेड 5:46 PM IST
  • इलाज के दौरान एक महिला अपनी अंगूठी लेना भूल गई थी 
  • पुलिस ने अंगूठी बरामद कर ली

हैदराबाद में एक महिला ने 50 लाख रुपए की हीरे की अंगूठी टॉयलेट में बहा दी. हालांकि बाद में इस कीमती अंगूठी को बरामद कर लिया गया. आइए इस मामले के बारे में जानते हैं.

क्लिनिक में भूल गई थी अंगूठी
बंजारा हिल्स के नरेंद्र कुमार अग्रवाल की बहू 27 जून 2023 को हैदराबाद स्थित जुबली हिल्स में एफएमएस डेंटल और स्किन क्लिनिक में इलाज कराने आई थी. इलाज के दौरान महिला ने अपनी अंगूठी को निकालकर साइड में टेबल पर रख दिया. इसके बाद वह क्लिनिक से बाहर निकली तो वह इसे लेना भूल गई.

कीमत जान तनाव में आ गई
कुछ देरा बाद क्लिनिक में काम करने वाली एक महिला टेबल के पास से गुजरी. उसने मेज पर रखी अंगूठी देखी और उसे अपने पर्स में रख लिया. हालांकि जब उसे पता चला कि अंगूठी बहुत महंगी है तो वह तनाव में आ गई. वह अंगूठी चोरी के आरोप में पकड़े जाने के डर से वॉशरूम गई और अंगूठी को टिश्यू पेपर में लपेटकर कमोड में बहा दिया.

क्लिनिक में की खोजबीन
इस बीच, घर लौटने के बाद अग्रवाल की बहू को अचानक एहसास हुआ कि उसकी अंगूठी उंगली से गायब है. उसे याद आया कि उसने इसे क्लिनिक में मेज पर रखा था लेकिन वह इसे लेना भूल गई. वह तुरंत क्लिनिक गई लेकिन अंगूठी वहां नहीं मिली जहां उसने उसे रखा था. उसने आसपास बहुत खोजा लेकिन अंगूठी नहीं मिली. क्लिनिक के कर्मचारियों से अंगूठी के बारे में पूछताछ की लेकिन कोई भी जानकारी नहीं मिली.

शिकायत दर्ज कराई
नरेंद्र कुमार ने बहू की अंगूठी चोरी होने की शिकायत जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन दर्ज कराई. डीआई रामप्रसाद और डीएसआई राजशेखर ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने क्लिनिक में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और स्टाफ से पूछताछ की लेकिन अंगूठी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. 

पुलिस ने की कड़ाई से पूछताछ तो डर गई
इसके बाद पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो क्लिनिक में काम करने वाली एक महिला डर गई. उसने बताया कि किसी ने उसके पर्स में टिशू पेपर में लपेटी हुई अंगूठी रख दी थी और उसने उसे वॉशरूम के कमोड में बहा दिया है. पुलिस ने प्लंबर की मदद से कमोड से अंगूठी बरामद कर ली. पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस को संदेह है कि महिला ने मेज से अंगूठी चुराई है. 

 

Read more!

RECOMMENDED