टीना डाबी के बाद अब अतहर आमिर भी करेंगे दूसरा निकाह, एक समय था जब दोनों IAS टॉपर्स ने समाज की परवाह किए बिना रचाई थी शादी

अतहर आमिर की होने वाली वाली दुल्हनिया डॉक्टर महरीन काजी श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अतहर की तरह उनके भी इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं.

अतहर आमिर भी कर रहे हैं दूसरा निकाह
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 जुलाई 2022,
  • अपडेटेड 11:21 AM IST
  • साल 2018 में टीना डाबी और अतहर आमिर ने रचाई थी शादी
  • शादी के दूसरे ही साल हो गया था दोनों का तलाक

हाल-फिलहाल में ही राजस्थान की चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी की शादी की खबर सामने आई थी. इसके बाद अब उनके पहले पति अतहर आमिर के निकाह की खबरें भी सुर्खियों पर हैं. एक समय था जब ये दोनों IAS टॉपर्स एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और दोनों ने समाज की परवाह किए बिना एक दूसरे से शादी कर ली थी. दोनों के इश्क ने जमकर सुर्खियां बटौरी थीं लेकिन, अब दोनों के रास्ते पूरी तरह से अलग हैं. हालांकि, दोनों को अलग हुए काफी समय हो गया है लेकिन, अब जाकर पूरी तरह से इनकी लव स्टोरी का द एंड हुआ है. 

2015 की UPSC टॉपर टीना डाबी ने कुछ समय पहले ही डॉ. प्रदीप गवांडे से 20 अप्रैल को शादी रचाई थी अब इसके तीन महीने बाद ही अतहर आमिर खान भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ने जा रहे हैं. अतहर डॉ. मेहरीन काजी से शादी करने वाले हैं. हालांकि, अभी फाइनल नहीं हुआ है कि शादी कब होनी है लेकिन kkstudioz ने एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अतहर औऱ डॉ. मेहरीन काजी एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. 

कौन हैं अतहर आमिर की होने वाली दुल्हनिया

डॉक्टर महरीन काजी श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं. फिलहाल वह दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में काम करती हैं. वह एक मेडिको होने के साथ-साथ फैशन इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव नजर आती हैं. मेहरीन मेडिसिन में एमडी हैं और वह काफी लंबे समय से अतहर को डेट कर रही हैं.

महरीन काजी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म - इंस्टाग्राम की बात करें तो यहां इनके खूब चाहने वाले हैं. इंस्टाग्राम पर इनके 2 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया पर महरीन काफी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं. यही कारण है कि अतहर आमिर भी इनके प्यार में पड़ गए. हालांकि, अतहर भी फैन फॉलोइंग के मामले में अपनी होने वाली पत्नी से पीछे नहीं हैं, उनके भी इंस्टाग्राम पर लगभग 6 लाख फॉलोअर्स हैं. 

कभी टीना के प्यार में पागल थे अतहर 

एक ऐसा समय भी था जब अतहर और टीना एक दूसरे पर जान देते थे. दोनों ने ही दो धर्मों के बीच खड़ी दीवार को तोड़ते हुए  2018 में शादी कर ली थी. दोनों की शादी को लोगों ने मिसाल भी बताया था तो कहीं इसके खिलाफ आवाजें भी उठी थीं लेकिन, शादी के दूसरे साल में ही दोनों ने एक दूसरे को छोड़ने का फैसला ले लिया था. 

शादी के बाद दोनों को ही राजस्थान कैडर अलॉट हुआ था, लेकिन तलाक के बाद अतहर आमिर खान ने राजस्थान कैडर छोड़कर जम्मू जाने का मन बना लिया था और वह वापस लौट गए. दोनों को एक-दूसरे से ट्रेनिंग के दौरान प्यार हुआ था और दोनों ने शादी कर जीवन बिताने का फैसला लिया था लेकिन, दोनों को ही नहीं पता था कि इनका रिश्ता केवल कुछ सालों का ही होगा. 

दोनों अपनी लाइफ में बढ़ चुके हैं आगे 

अतहर और टीना दोनों ही अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. टीना ने शादी कर ली है तो अतहर की शादी होने वाली है. फिलहाल, अतहर श्रीनगर नगर निगम (Srinagar Municipal Corporation) के आयुक्त के पद पर श्रीनगर में तैनात हैं और टीना राजस्थान सरकार के वित्त (कर) के संयुक्त सचिव के रूप में काम कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें : 

Read more!

RECOMMENDED