MP में नाईट कर्फ्यू की वापसी, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए CM ने की घोषणा

Night Curfew In MP: स्कूल में 50 प्रतिशत की संख्या में ही जायेंगे. रात 11 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक ये कर्फ्यू लगाया जायेगा. इसके साथ अगर कोविड का कोई पॉजिटिव केस आता है, तो घर में पर्याप्त सुविधाएं हो तभी होम आइसोलेशन में रखा जायेगा अन्यथा उसे अस्पताल में भर्ती करवाया जायेगा.

Shivraj Singh Chouhan
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 23 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 11:25 AM IST
  • जनता के नाम दिया संदेश
  • रात 11 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक ये कर्फ्यू लगाया जायेगा

ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को देखते हुए मध्य प्रदेश में एक बार फिर से नाईट कर्फ्यू (night curfew in  madhya pradesh) लगा दिया है. गुरुवार को मख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (mp cm shivraj singh chouhan) ने राज्य में नाईट कर्फ्यू का एलान कर दिया है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 'हम रात का कर्फ्यू लागू कर रहे हैं रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक, जरूरत पड़ने पर और भी उपाय लागू किए जाएंगे'. गौरतलब है कि फिलहाल मध्यप्रदेश में ओमिक्रॉन का एक भी केस सामने नहीं आया है, लेकिन सीएम शिवराज ने कहा है कि संभावना है कि जल्द ही ओमिक्रॉन के मामले सामने आ सकते हैं.

जनता के नाम दिया संदेश 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता के नाम संदेश में कहा, “मध्य प्रदेश में आज कई महीनों बाद कोविड-19 के 30 नए मामले मिले हैं. देश में कोरोना के पॉजिटिव केसों में लगातार वृद्धि हो रही है.कोरोना ने अपना स्वरूप बदला है. इसका नया रूप देश के कई राज्यों में आ चुका है. मेरी आप से प्रार्थना है कि मास्क जरूर लगाएं, भीड़ न लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग का  ख्याल रखें. वैक्सीन जरूर लगवाएं.”

आगे  मुख्यमंत्री ने कहा, “स्कूल में 50 प्रतिशत की संख्या में ही जायेंगे. रात 11 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक ये कर्फ्यू लगाया जायेगा. इसके साथ अगर कोविड का कोई पॉजिटिव केस आता है, तो घर में पर्याप्त सुविधाएं हो तभी होम आइसोलेशन में रखा जायेगा अन्यथा उसे अस्पताल में भर्ती करवाया जायेगा. सावधानी में ही सुरक्षा है. आप सभी सहयोग करें ताकि हम अपने प्रदेश को इससे बचा पाएं.” 

(इनपुट-रविश पाल सिंह)

 

ये भी पढ़ें

Read more!

RECOMMENDED