इंस्टाग्राम पर हुई लड़की से दोस्ती, फ्रेंडशिप टूटी तो बन गया सनकी आशिक, नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर दोस्ती करते हैं तो सावधान हो जाएं. यह खबर आपके लिए जरूरी है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक लड़के और लड़की की दोस्ती हुई. दोस्ती टूटी तो लड़का लड़की और उसके घर वालों को परेशान करने लगा. धमकी भी देता था. तंग आकर घर वालों के केस दर्ज कराया और लड़के की गिरफ्तारी हुई.

प्रतीकात्मक तस्वीर
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 05 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 5:47 PM IST
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • दोस्ती टूटने से नाराज था जवान
  • लड़की के घर फेंकता था पत्थर

अगर आप भी सोशल मीडिया पर दोस्ती करते हैं तो ये खबर आपके लिए जरूरी है. इंस्टाग्राम पर सेना के जवान की एक लड़की से दोस्ती हुई. कुछ वक्त बाद फ्रेंडशिप टूट गई. दोस्ती टूटने से नाराज सेना के जवान ने लड़की और उसके परिवार वाले को परेशान करना शुरू कर दिया. ग्रेटर नोएडा पुलिस ने लड़की की शिकायत पर जवान को गिरफ्तार किया है.

दोस्ती टूटने से परेशान था जवान
मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी सुनील बैंसला हरियाणा के पलवल का रहने वाला है. दो साल पहले इंस्ट्राग्राम के माध्यम से उसकी दोस्ती एक लड़की से हुई. दोनों के बीच अच्छी दोस्ती बन गई और सबकुछ अच्छा चल रहा था. अक्सर बातचीत होती रहती थी. लेकिन, दो महीने पहले लड़की ने दोस्ती तोड़ दी और किसी दूसरे युवक के साथ बातचीत शुरू कर दी. बस इसी बात से सुनील परेशान हो गया. वह लड़की से काफी नाराज था.

लड़की के घर पर फेंकता था पत्थर
सुनील ने अपने यूनिट से छुट्टी ले ली और ग्रेटर नोएडा आ गया. यहां वह छात्रा और उसके परिवार वालों परेशान करना शुरू कर दिया. वह लड़की और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी भी देता था. इतना ही नहीं लड़की को परेशान करने के लिए उसके घर में पत्थर भी फेंकता था. नोएडा पुलिस ने आरोपी को अलीगढ़ के टप्पल जिले से गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. खबर का उद्देश्य यह नहीं है कि आप सोशल मीडिया पर दोस्ती न करें. दोस्ती कर रहे हैं तो संभलकर करें. कहीं ऐसा न हो कि दोस्ती आपकी जिंदगी को ही परेशानी में डाल दे.

ये भी पढ़ें:

 

Read more!

RECOMMENDED