Ola E-Scooter : 1000 शहरों और कस्बों में टेस्ट ड्राइव करेगा ओला, मिले एक लाख ऑर्डर

ओला ने टेस्ट राइड्स को बढ़ाने की योजना इसलिए बनाई है क्योंकि देश में ईंधन की बढ़ती कीमतें ग्राहकों को गैसोलीन से इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ झुकने को मजबूर कर रही हैं.

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर.
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 22 नवंबर 2021,
  • अपडेटेड 4:17 PM IST
  • 1,000 शहरों में होगी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट ड्राइव
  • ईंधन की बढ़ती कीमतों के बीच लोगों की पसंद बन रही इलेक्ट्रिक गाड़ियां

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric)ने अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के लिए पूरे भारत में टेस्ट राइड शुरू कर दी है. पहले टेस्ट राइड कुछ ही चुनिंदा महानगरों में शुरू की गई थी लेकिन, अब कंपनी ने इसे हजार शहरों और कस्बों में शुरू करने का फैसला किया है, यह अब तक का भारत का सबसे बड़ा ईवी टेस्ट ड्राइव प्रोग्राम माना जा रहा है. 

ओला इलेक्ट्रिक ने एक बयान में कहा कि शुरुआत में टेस्ट राइड केवल उन लोगों के लिए खुलेगी जिन्होंने कंपनी के ओला एस1 और एस1 प्रो स्कूटर खरीदे या बुक किए हैं. सॉफ्टबैंक ग्रुप कॉर्प और टाइगर ग्लोबल मैनेजमेंट द्वारा समर्थित फर्म का लक्ष्य 15 दिसंबर तक अपने सभी ग्राहकों के लिए टेस्ट राइड शुरू करना है. 

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को मिले एक लाख ऑर्डर

टेस्ट राइड्स को बढ़ाने की योजना इसलिए आई है क्योंकि देश में ईंधन की बढ़ती कीमतें ग्राहकों को गैसोलीन से इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ झुकने को मजबूर कर रही हैं. ओला इलेक्ट्रिक को 24 घंटे के भीतर 1,00,000 ऑर्डर मिले, जब कुछ महीने पहले प्री-बुकिंग शुरू हुई थी. हालांकि, अक्टूबर के लक्ष्य से डिलीवरी में देरी हुई है. 

कंपनी दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया ईवी फैक्ट्री ओला फ्यूचरफैक्ट्री में अपने स्कूटर बेंगलुरु से करीब दो घंटे की ड्राइव पर बना रही है. कारखाने का प्रबंधन पूरी तरह से महिलाओं द्वारा किया जाता है. 

ये भी पढ़ें: 

Read more!

RECOMMENDED