उत्तर प्रदेश में कांग्रेस नेता की 'रानी' को चुरा ले गए चोर, पुलिस कर रही तलाश

कांग्रेस नेता के अनुसार उन्होंने ये घोड़ी डेढ़ साल पहले 82 हजार रुपए में खरीदी थी. काफी तलाश करने पर भी जब वह नहीं मिली, तो फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए घोड़ी बरामद करने की अपील की है.

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 नवंबर 2021,
  • अपडेटेड 7:21 PM IST
  • लखनऊ के ई-थाने में ऑनलाइन दर्ज कराई रिपोर्ट
  • डेढ़ साल पहले 82 हजार रुपए में खरीदी थी घोड़ी

सपा सांसद आजम खान  की भैंसों को तलाशने वाली रामपुर पुलिस को अब कांग्रेस नेता की घोड़ी की तलाश है. कांग्रेस नेता नाजिश खां की यह घोड़ी पांच नवंबर की रात चोरी हो गई थी, जिसकी रिपोर्ट उन्होंने लखनऊ के ई-थाने में ऑनलाइन दर्ज कराई है. कांग्रेस नेता की गुहार पर एडीजी ने इस प्रकरण को संज्ञान में लिया और फिर पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. 

कोतवाली क्षेत्र के चौक मोहम्मद सईद खां निवासी कांग्रेस किसान नेता हाजी नाजिश खान का कहना है कि उनके पास रानी नाम की एक घोड़ी थी जोकि, तोपखाना गेट हजरतपुर चौराहे के पास स्थित एक चक्की के पीछे बंधती थी. घोड़ी रानी को कोई पांच नवंबर को खोलकर ले गया था. कांग्रेस नेता के अनुसार उन्होंने ये घोड़ी डेढ़ साल पहले 82 हजार रुपए में खरीदी थी. काफी तलाश करने पर भी जब वह नहीं मिली, तो फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए घोड़ी बरामद करने की अपील की है. नाजिश खान के मुताबिक उनकी पालतू घोड़ी चोरी हो गई है. उसका नाम रानी है. उसकी उम्र 4 साल, रंग काला है और मुंह सफेद है.

पुलिस ने ऑनलाइन गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज की 

इस मामले में नेता ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की थी लेकिन, कोई सुनवाई नहीं होने पर इस मामले में उन्होंने एडीजी बरेली से भी शिकायत की थी.एडीजी बरेली ने संज्ञान लेते हुए डीआईजी मुरादाबाद ओर रामपुर पुलिस को निर्देशित करते हुए कार्रवाई करने को कहा, जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने ऑनलाइन गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कर ली है. हालांकि शहर कोतवाल किशन अवतार सिंह का कहना है कि उनको इस प्रकरण की जानकारी नहीं है, कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है. 

ये भी पढ़ें:

 

 

Read more!

RECOMMENDED