छोटे भाई तेजस्वी की शादी में देर से पहुंचे थे तेज प्रताप, जानिए क्यों लगा दुल्हन से भी ज्यादा समय

तेज प्रताप के एक दोस्त का कहना है कि तेजस्वी ने अपना डिजाइनर ड्रेस अल्ट्रेशन के लिए दे रखा था. लेकिन डिजाइनर ने ऐन वक्त पर लेट कर दी. जिस कारण उन्हें तैयार होने में टाइम लग गया.

शादी में देर से पहुंचे थे तेज प्रताप
तेजश्री पुरंदरे
  • नई दिल्ली,
  • 10 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 3:56 PM IST
  • शादी में नहीं बजा बैंड-बाजा
  • खाने में था बिहार का सिग्नेचर फूड

लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी बड़े ही गोपनीय तरीके से हुई. शादी में बहुत कम मेहमानों को बुलाया गया था. वैसे तो सभी मेहमान शादी में समय पर पहुंच ही गए थे लेकिन तेजस्वी यादव के भाई तेज प्रताप यादव शादी में काफी देर से पहुंचें थे. तेज प्रताप को देर क्यों हुई इसका कारण सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल शादी में दुल्हा समय पर तैयार हो गया था, यहां तक की दुल्हन भी समय पर तैयार हो गईं थी लेकिन तेज प्रताप को आने के समय इसलिए लग गया, क्योंकि उनका डिजाइनर ड्रेस तैयार नहीं था.

डिजाइनर ड्रेस के अल्ट्रेशन में लगा समय
शादी में मौजूद उनके एक दोस्त ने बताया कि तेज प्रताप शादी में इसलिए देर से आए क्योंकि उनको तैयार होने में समय लग गया. दरअसल तेज प्रताप के डिजाइनर ड्रेस के अल्ट्रेशन में समय लग गया और उसके बाद उन्हें तैयार होने में काफी टाइम लगा.

बड़े भाई तेज प्रताप का आशीर्वाद लेते वर-वधू

शादी में नहीं हुआ कोई डांस
तेजस्वी यादव की शादी जल्दबाजी में बड़े गोपनीय तरीके से की गई. यहां तक की इनकी शादी में किसी ने डांस तक नहीं किया. शादी के हॉल के बाहर कोई ना तो ढोल नगाड़े की आवाज आई और न ही कोई डीजे रखा गया था. केवल वर वधु की वरमाला के वक्त एक धुन बजाई गई थी. 

खाने में था बिहार का सिग्नेचर फूड
शादी में कई तरह के लजीज पकवान बनाए गए थे. शादी हालांकि दिल्ली में हुई थी लेकिन बिहार के खाने का तड़का जरूर इस शादी के पकवानों में लगा. चूंकि यादव परिवार बिहार से ताल्लुक रखता है तो लिट्टी चोखा कैसे पीछे रहता. यहां पर खाने के आइटम में लिट्टी चोखा भी रखा गया था, जिसे कारीगरों ने काफी खास तरह से बनाया था और सभी मेहमानों ने इसे खूब पसंद किया.

खाने में था बिहार का सिग्नेचर फूड

मेन्यू में था ये सब
खाने में नॉन वेज के कई सारे आइटम्स रखे गए थे. कई तरह की फिश फ्राई रखी गई थी. तंदूरी फिश भी रखी गई थी. साथ ही मटन और चिकन भी रखे गए थे. फास्ट फूड का अलग से स्टॉल बनाया गया था. साथ ही मोमोज भी रखे गए थे और डेजर्ट में सबने दूध जलेबी बहुत पसंद की.
 

Read more!

RECOMMENDED