Vedanta ग्रुप के चेयरमैन Anil Agarwal ने देखी फिल्म तो याद आए पुराने दिन, शेयर किया जवानी का किस्सा

भारतीय समूह वेदांता के चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए पटना में अपने फिल्म देखने के अनुभव का ज्रिक किया है. उन्होंने कहा है कि जब हम बड़े हो रहे थे तो अकसर बड़ी स्क्रीन पर फिल्म देखने के लिए जाया करते थे और आगे की सीट पर ही बैठा करते थे.

वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल (Photo: Anil Agarwal facebook)
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 27 अगस्त 2023,
  • अपडेटेड 12:58 AM IST

वेदांता ग्रुप के चेयरमैन और दिग्गज बिजनसमैन अनिल अग्रवाल का एक वीडियो में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक गाने को गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं. अनिल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में ज्रिक किया है कि जब वह पटना में रहते थे, तो हम बड़ी स्क्रीन पर फिल्में देखने के लिए थिएटर में आगे की सीट में बैठते थे.

सस्ती टिक्ट होने के कारण आगे की सीट पर बैठकर फिल्म देखते थे वेदांता चेयरमैन

अनिल अग्रवाल के मुताबिक, "जब मैं पटना में बड़ा हो रहा था तो हम बड़ी स्क्रीन पर फिल्में देखने के लिए आगे की सीट में बैठते थे क्योंकि टिकट सस्ती होती थी. आगे की सीट से बड़ी स्क्रीन देखने का मज़ा ही कुछ और होता था"

लंबे समय बाद अनिल अग्रवाल ने पत्नी संग देखी फिल्म

सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प बात का ज्रिक करते हुए अनिल अग्रवाल ने बताया, कि "बहुत लंबे समय के बाद पिछले हफ्ते मैं अपनी पत्नी के साथ रॉकी और रानी देखने गया और फ्रंट रो में बैठा. हमें पिक्चर बहुत पसंद आयी. हमारी बॉलीवुड फिल्मों का चार्म ही कुछ अलग है."

कुछ दिनों पर सुनाई थी सत्तू की कहानी

वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते है. कुछ दिनों पहले अनिल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में सत्तू का ज्रिक किया था. उन्होंने कहा कि पटना से मेरा पुराना दोस्त आज मुझसे मिलने आया और मेरा पसंदीदा सत्तू का शरबत भी लेकर आया था. मुझे नहीं पता कि आप लोगों में कितने ने सत्तू, थोड़ा सा गुड़ और चुटकी भर काला नमक से बने इस पेय के बारे में सुना है.

 

Read more!

RECOMMENDED