ममता की मिसाल: 4 महीने के लवारिस बच्चे को पुलिस स्टेशन में कुछ यूं मिल रहा मां का प्यार

बस चालक और कंडक्टर ने बस को को कोट्टाकुप्पम ऑल वूमेन पुलिस में रोका. इसी बीच सरस्वती ने एक महिला पुलिस के साथ मिल कर बच्चे के कपड़े बदले, और बच्चे के साथ अच्छा समय भी बिताया . स्टेशन की पुलिस महिलाओं ने बच्चे को गर्म पानी से नहाया. डायपर बदले, नए कपड़े पहनाएं और बच्चे को खिलाया. बता दें कि बच्चे को पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया गया है.

मां की तरह लवारिस बच्चे का देखभाल कर रही पुलिस
gnttv.com
  • चेन्नई,
  • 07 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 4:37 PM IST
  • कृष्णमूर्ति और सरस्वती एक शादी में शामिल होने के लिए चेन्नई से नीलांकरई जाने वाली बस में सवार हुए थे
  • उसी बस में दोनों को ये बच्चा मिला था

कहते हैं मां भगवान का रूप होती है.. वो इसलिए कि भगवान हर जगह मौजूद नहीं रह सकते इसलिए भगवान ने धरती पर मां को भेजा है. आज हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आज एक चलती बस में  किसी मासूम को मां मिल पाई है. दरअसल चेन्नई के नीलांकरई से पुडुचेरी जाने वाली बस में एक दंपति (कृष्णमूर्ति और सरस्वती ) को एक पिता ने अपना बच्चा थमाया और वहां से गायब हो गया. 

कृष्णमूर्ति और सरस्वती एक शादी में शामिल होने के लिए चेन्नई से नीलांकरई जाने वाली बस में सवार हुए थे. जैसे ही वो बस में बैठे बस में सवार एक शख्स ने बस में खड़े होने की दिक्कत का बहाना बना कर अपने चार महीने के बच्चे को सरस्वती की गोद में रखने की बात कही. उसके बाद बच्चा सरस्वती की गोद में सो गया. कुछ देर बाद जब बच्चे का डायपर बदलने की जरूरत महसूस हुई तो बच्चे का पिता बस से गायब था. 

बाद में यात्रियों ने कहा कि वह आदमी बस से  बहुत पहले ही उतर गया था. बस चालक और कंडक्टर ने बस को कोट्टाकुप्पम ऑल वूमेन पुलिस स्टेशन में रोका. इसी बीच सरस्वती ने एक महिला पुलिस के साथ मिल कर बच्चे के कपड़े बदले, और बच्चे के साथ अच्छा समय भी बिताया .  स्टेशन की पुलिस महिलाओं ने बच्चे को गर्म पानी से नहाया. डायपर बदले, नए कपड़े पहनाएं और बच्चे को खाना खिलाया. बता दें कि बच्चे को पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया गया है. फिलहाल पुलिस गुमशुदा आदमी की तलाश  कर रही है.

चेन्नई से प्रमोद माधव की रिपोर्ट

 

 

Read more!

RECOMMENDED