टीम इंडिया के साथ धोखा! Australia में नहीं मिल रहा अच्छा खाना, Practice के लिए 42 किलोमीटर दूर मिला Ground

टी 20 वर्ल्ड कप खेलने ऑस्ट्रेलिया पहुंची भारतीय टीम ने शिकायत की है कि उन्हें प्रैक्टिस सेशन के दौरान ठंडा और खराब खाना दिया गया. BCCI सूत्रों के मुताबिक इसकी शिकायत ICC से भी कर दी गई है. जानिए क्या है पूरा मामला..

प्रैक्टिस सेशन के दौरान भारतीय टीम को नहीं मिला अच्छा खाना
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 अक्टूबर 2022,
  • अपडेटेड 10:55 AM IST
  • प्रैक्टिस के लिए 42 किलोमीटर दूर जगह उपलब्ध कराई गई
  • पूरे मामले की ICC से की गई शिकायत

ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप खेलने पहुंची टीम इंडिया आज प्रैक्टिस नहीं कर पाई है. बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक टीम इंडिया को प्रैक्टिस के लिए सिडनी से 42 किलोमीटर दूर ब्लैकटाउन में जगह उपलब्ध कराई गई थी. खिलाड़ी होटल से इतनी दूर प्रैक्टिस करने नहीं गए. आपको बता दें कि टीम इंडिया ने सिडनी में प्रैक्टिस सेशन के दौरान खराब खाने और नाश्ते को लेकर भी शिकायत की है. बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक इस पूरे मामले की जानकारी ICC को दे दी गई है.

प्रैक्टिस सेशन के बाद ठंडा खाना दिया गया

बता दें कि भारतीय खिलाड़ियों के प्रैक्टिस के बाद खाने के मैन्यू में सिर्फ कस्टम सैंडविच ही उपलब्ध था. बताया गया कि इसकी क्वॉलिटी भी अच्छी नहीं थी. आईसीसी से शिकायत जो बात कही है, उसमें बताया गया है, 'भारतीय खिलाड़ियों को प्रैक्टिस सेशन के बाद जो खाना दिया गया वह अच्छा नहीं था. उन्हें सिर्फ सैंडविच दिए गया और यह खाना ठंडा भी था.'

जानकारी के लिए बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में खिलाड़ियों को जो खाना दिया जा रहा है, वह आईसीसी की तरफ से है. इसके पीछे का कारण ये है कि, आईसीसी टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के भोजन की व्यवस्था आईसीसी करता है. वहीं अगर द्विपक्षीय सीरीज की बात करें तो मेजबान देश ही भोजन का बंदोबस्त करता है.

नीदरलैंड्स से है अगला मैच

टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम खेल रही है. अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को एक रोमांचक मैच में 4 विकेट से हरा दिया था. जहां विराट कोहली ने शानदार पारी खेली थी. उन्हें 'मैन ऑफ मैच' का पुरस्कार दिया गया था. अपने दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम गुरुवार 27 अक्टूबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में नीदरलैंड्स से भिड़ेगी.

टीम इंडिया के आरोपों को लेकर ICC की तरफ से अब तक आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन खबरों के मुताबिक ICC ने तमाम आरोपों को खारिज कर दिया है और कहा है कि ऐसी कोई परेशानी थी तो पहले बताना चाहिए था.

Read more!

RECOMMENDED