मिर्जापुर में एक बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पिता की हत्या, लाश को शौचालय के सीवर में छिपाया

मिर्जापुर में एक बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी. बेटी और उसके प्रेमी की उम्र में करीब 20 साल का फासला बताया जा रहा है. हालांकि, पुलिस ने बेटी, उसके प्रेमी और प्रेमी के बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आशि‍क ने किया माशूका के पिता का कत्ल
gnttv.com
  • मिर्जापुर ,
  • 06 अक्टूबर 2022,
  • अपडेटेड 8:36 PM IST
  • लड़की और उसके प्रेमी के बीच उम्र में 20 साल का फासला
  • पुलिस ने बेटी उसके प्रेमी और प्रेमी के बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेजा

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में रिश्तों के कत्ल का एक ऐसा मामला आया है जिससे हर कोई हैरान रह गया. अपनी उम्र से आधी प्रेमिका के कहने पर शादीशुदा प्रेमी ने उसके पिता की हत्या कर दी. यही नहीं, इस शख्स ने अपने बेटे की मदद से लाश को शौचालय में छिपा दिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी लड़की, उसके आशि‍क और उस युवके के बेटे को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

हत्या कर शव को शौचालय के सीवर में छिपाया

पुलिस के मुताबिक मामला मिर्जापुर जिले में जमालपुर थाना के जयपट्टी कलां का है. यहां के निवासी संतोष कुमार एक दिन अचानक घर से गायब हो गए. संतोष के घर वालों ने उसके लापता होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई. घर वालों के संदेह पर पुलिस ने ग़ांव के रहने वाले रविंद्र प्रसाद गौड़ को हिरासत में लेकर पूछताछ की. रविंद्र ने पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने हत्या कर शव को शौचालय के सीवर में छिपाने की बात भी बताई.

दोनों की उम्र में करीब 20 साल का फासला

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या में मृतक की बेटी और उसके प्रेमी का हाथ है. पुलिस के मुताबिक 40 साल का रविंद्र गौड़ संतोष कुमार की बेटी सुमन से प्यार करता था. रविंद्र और सुमन के बीच उम्र में करीब 20 साल का फासला था. दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती थी. इस बीच संतोष अपनी बेटी सुमन की शादी कहीं और करने के लिए प्रयास कर रहा था. इससे नाराज हो कर प्रेमिका सुमन और प्रेमी रविन्द्र ने खौफनाक फैसला लिया.

पुलिस ने जेल में भेजा

सुमन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता को ही मारने की खौफनाक साजिश रची. रविंद्र ने घर पर पहले संतोष कुमार को बुलाया और वहां पर उसकी हत्या कर की. हत्या करने के बाद संतोष की लाश को अपने बेटे गौतम गौड़ की मदद से घर के शौचालय के सीवर में छिपा दिया.
पुलिस ने लाश को बरामद कर हत्या में शामिल सुमन, उसके प्रेमी रविंद्र और प्रेमी के बेटे गौतम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा के मुताबिक, संतोष कुमार नामके एक शख्स की हत्या हुई थी जिसको लेकर एक व्यक्ति रविंद्र गौड़ की गिरफ्तारी हुई थी. जांच के लिए टीम बनाई गई जिसमें यह प्रकाश में आया कि मृतक की बेटी के साथ रविंद्र गौड़ का संबंध था. संतोष अपनी बेटी की शादी कहीं और तय कर दिया था जिसे प्रेमिका के कहने पर रविंद्र ने हत्या कर दी और अपने बेटे की मदद से शव को छिपा दिया.

(सुरेश कुमार सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें

 

Read more!

RECOMMENDED