महिला ने Wedding Photographer से वापस मांगे शादी में Pay किए गए पैसे...कहा- मेरा तलाक हो गया है पैसे वापस दो

शादी के चार साल बाद एक महिला का तलाक हो गया. इसके बाद महिला ने वेडिंग फोटोग्राफर को मैसेज करके फोटोग्राफी में खर्च किए गए पैसे वापस मांगे. फोटोग्राफर ने चैट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर कर दिया जिसके बाद ये खूब वायरल हो गया.

Wedding Photo (Representative Image/ Freepik)
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 09 मई 2023,
  • अपडेटेड 8:43 AM IST

दूल्हा और दुल्हन अपने शादी के फंक्शन को कैप्चर करने के लिए एक वेडिंग फोटोग्राफर रखते हैं. उनका मकसद उन खास पलों को कैमरे में कैद करना होता है ताकि बाद में आप उन्हें देखकर उन यादों को जी सकें. वेडिंग फोटोग्राफर्स हायर करना आम बात है लेकिन इसके साथ आपको सुखी वैवाहिक जीवन मिलेगा इसकी गारंटी कोई नहीं दे सकते हैं. एक हैप् मैरिड लाइफ के टिप्स भी आपको उसमें नहीं मिलेंगे. लेकिन यहां कहानी कुछ और ही है. यहां तलाक लेने के बाद एक महिला ने अपने फोटोग्राफर मैसेज भेजकर फोटोग्राफी में खर्च किए गए पैसों को वापस मांगा है.

कहा- मेरा तलाक हो गया है
मामला तब सुर्खियों में आया जब फोटोग्राफर ने चैट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया. पहले तो उसे लगा कि महिला मजाक कर रही है लेकिन बाद में उसे अहसास हुआ कि वो गंभीर है. महिला ने लिखा, "मुझे नहीं पता कि मैं आपको अभी भी याद हूं या नहीं? आपने 2019 में डरबन में मेरी शादी में मेरे लिए एक फोटोशूट किया था." लेकिन अब मैं तलाकशुदा हूं, और वो तस्वीरें जो आपने खींची थीं उसकी मुझे और मेरे पूर्व पति को अब जरूरत नहीं है. आपने उस समय बहुत अच्छा काम किया, लेकिन अब वे बर्बाद हो गए क्योंकि अब हम तलाकशुदा हैं. इसलिए मुझे अब वो पैसे वापस चाहिए जो मैंने आपको फोटोग्राफी के लिए दिए थे क्योंकि अब मुझे इसकी आवश्यकता नहीं है.

 

पूर्व पति ने मांगी माफी
उसने उसे यह भी बताया कि उसे लगा कि वह "वापसी की हकदार" थी क्योंकि उसकी शादी उम्मीद के मुताबिक नहीं हुई थी. महिला ने फोटोग्राफर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी भी दी जब उसने उसे वापस करने से इनकार कर दिया. इस बातचीत के तुरंत बाद, फोटोग्राफर ने घटना के बारे में बात करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. बातचीत के स्क्रीनशॉट वायरल हो गए क्योंकि कई लोगों को ये बात थोड़ी अजीब लगी. फोटोग्राफर ने बताया कि महिला का पूर्व पति उसके पास पहुंचा और उसने महिला के व्यवहार के लिए माफी मांगी.

महिला के पूर्व पति ने इस घटना को "शर्मनाक" बताया. ट्वीट को अब तक 3.8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कई लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किया. एक यूजर ने कहा, "मुझे अच्छा लगा कि आप आपने कितने प्रोफेशनल तरीके से जवाब दिया. लेकिन यह एक शरारत थी, सही है? मेरी एक दोस्त है जो अपनी शादी की तस्वीरें आने से पहले ही तलाक ले चुकी है, लेकिन उसने कभी भी ऐसी मांग नहीं की क्योंकि ऐसा ही होता है! एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं उस मोमेंट का वेट कर रहा हूं जब वो कहेगी ये एक शरारत है."


 

 

Read more!

RECOMMENDED