Rent a Boyfriend: ब्वॉयफ्रेंड चाहिए? यहां मिल रहा किराए पर, रिश्ते में बंधना भी नहीं पड़ेगा और प्यार में पड़ने का अहसास भी मिलेगा

टेक्नॉलजी के इस दौर में अब एक क्लिक पर ब्वॉयफ्रेंड पाना भी संभव है. गुरुग्राम का एक टैक एक्सपर्ट वैलेंटाइन डे 2023 पर पार्टनर की तलाश कर रहे लोगों को 'डेटिंग सर्विस' दे रहा है. आप इस दौरान ब्वॉयफ्रेंड से जो चाहे वो बातें कर सकते हैं और अपना अकेलापन दूर कर सकते हैं.

Rent a Boyfriend
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 13 फरवरी 2023,
  • अपडेटेड 8:52 PM IST
  • ब्वॉयफ्रेंड चाहिए? किराए पर ले लें
  • किराए पर मिल रहा है ब्वॉयफ्रेंड

वैलेंटाइन डे पर अगर आप सिंगल हैं और घूमने फिरने के लिए साथी की तलाश कर रही हैं तो आप ब्वॉयफ्रेंड को रेंट पर हायर भी कर सकती हैं. टेक्नॉलजी के इस दौर में अब एक क्लिक पर ब्वॉयफ्रेंड पाना भी संभव है. गुरुग्राम का एक टैक एक्सपर्ट वैलेंटाइन डे 2023 पर पार्टनर की तलाश कर रहे लोगों को 'डेटिंग सर्विस' दे रहा है. आप इस दौरान ब्वॉयफ्रेंड से जो चाहे वो बातें कर सकते हैं और अपना अकेलापन दूर कर सकते हैं.

अकेलेपन को करें दूर

गुरुग्राम के एक 31 वर्षीय टैक एक्सपर्ट शकुल गुप्ता ने इस साल वैलेंटाइन डे के लिए "बॉयफ्रेंड ऑन रेंट" सर्विस की पेशकश की है. ये सर्विस उन लोगों के लिए है जो वैलेंटाइन डे पर साथी के साथ मस्ती करना चाहते हैं. इसके लिए आपको कुछ रुपये खर्च करने होंगे. यह सर्विस सिर्फ लड़कियों के लिए ही बनी है. लड़कियां किराए पर बॉयफ्रेंड ले सकती हैं. शकुल का कहना है कि वो अनमैरिड महिलाओं को अपनी डेटिंग सेवाएं इसलिए दे रहे हैं क्योंकि उनके अकेलेपन को कम कर सकें.

BF किराए पर लेने में शर्म महसूस न करें

शकुल अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखते हैं, "अगर आप अकेलापन महसूस कर रहे हैं या आपको साथी की जरूरत है, तो मुझे किराए पर लेने में कोई शर्म महसूस न करें! मैं इस वी-डे पर भरोसा करने या आपका दोस्त बनने के लिए आपको अपना कंधा दे सकता हूं.मैं प्यारी महिलाओं के साथ 50 से डेट्स पर जा चुका हूं. मैं ज्यादातर इंटिमेट डेट्स को पसंद करता हूं."

घंटे के हिसाब से बॉयफ्रेंड रेंट पर लें

तो देर किस बात की है, अगर इस वैलेंटाइन डे पर आप चाहती हैं कि कोई आपसे प्यार करे, आपका अकेलापन दूर करे, आपके साथ घूमे-फिरे, खाए-पिए और बाय करने से पहले आई लव यू भी कह दे, तो ब्वॉयफ्रेंड रेंट पर लेने में कोई बुराई नहीं है. देश के कई शहरों में इसके लिए एप भी बनाए गए हैं. 2018 में 'Rent a Boy | Friend' नाम का एप लॉन्च किया गया था. इसके जरिए लड़कियां प्रति घंटे के हिसाब से बॉयफ्रेंड रेंट पर ले सकती हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED