गलती से नैशविल की जगह सऊदी अरब पहुंची यह पेट डॉग, तीन दिन बाद लौटी अपने परिवार के पास

एक पेट डॉग को ब्रिटिश एयरवेज ने नैशविल की जगह गलती से सऊदी अरब भेज दिया और तीन दिन बाद यह डॉग अपने परिवार के पास लौट पाई है.

Representational Image (Photo: Unsplash)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 21 दिसंबर 2022,
  • अपडेटेड 2:29 PM IST
  • मालिक के घर की बजाय सऊदी अरब पहुंच गई ब्लूबेल

अब तक आपने खबरे सुनी होंगी कि एयरपोर्ट से आपका सामान किसी और देश के एयरपोर्ट पर पहुंच गया. लेकिन आज हम आपको बता रहे हैं कि कैसे एक अमेरिकी पेट डॉग अपने मालिक के घर की बजाय सऊदी अरब पहुंच गई. 

ब्लूबेल नाम का एक पांच वर्षीय पेट डॉग अपने परिवार के साथ लंदन से नैशविले की यात्रा कर रही थी. और यहां ब्रिटिश एयरवेज ने उसे गलती से सऊदी अरब के लिए फ्लाइट में बिठा दिया. वहीं, ब्लूबेल के मालिक मैडिसन मिलर को नैशविले में हवाई अड्डे पर अधिकारियों ने गलत कुत्ता दे दिया. 

तीन दिन बाद मिली परिवार से
ब्लूबेल की मालिक मैडिसन मिलर ने कहा कि उनकी पेट डॉग नैशविले में नहीं थी, और अधिकारियों का अनुमान था कि वह सऊदी अरब में है. अब सवाल था कि ब्लूबेल को कैसे वापस लाया जाए. मिलर परिवार को ब्लूबेल की एक तस्वीर दिखाई गई और वह बहुत दुखी थी. ब्लूबेल आखिरकार तीन दिन बाद अपने घर लौट को लौटा दी गई.

मिलर ने एक स्थानीय टीवी स्टेशन को बताया कि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है. यह भी नहीं समझ आ रहा कि यह कैसे हो सकता है क्योंकि वहां बहुत सारी सुरक्षा जांच होती हैं."

 

Read more!

RECOMMENDED