How To Marry Rich Guy: शादी के लिए ढूंढ रही हैं अमीर लड़का? मिलिए इस लव गुरु से, जो देती है अमीरों से शादी करने के टिप्स

Qu Qu के लाइव-स्ट्रीम सेशन के दौरान एक-एक कंसल्टेशन के लिए करीब 13000 रुपये लेती हैं. उनके सबसे लोकप्रिय कोर्स का नाम ‘वैल्यूएबल रिलेशनशिप’ है, जिसकी फीस करीब 43,179 रुपये है.

How to Marry a Rich Guy/Unsplash
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 15 जुलाई 2024,
  • अपडेटेड 3:15 PM IST
  • अमीरों से शादी करने के टिप्स देती है ये लव गुरु
  • रिलेशनशिप टिप्स के बदले लेती है इतनी फीस

शादी का फैसला दो लोगों की आपसी समझ और राय पर निर्भर करता है. जब दो लोग एक साथ जीवन बिताने का फैसला करते हैं तो अपने रिश्ते को शादी का नाम देते हैं. कुछ लड़कियां शादी में प्यार को अहमियत देती हैं तो कुछ पैसे को. कुछ लड़कियां अमीर बनने के लिए अमीर लड़के की तलाश करती हैं.

अगर आपको भी शादी के लिए किसी अमीर लड़के की तलाश है तो आप चीन की लव गुरु Le Chuanqu से मिल सकते हैं. Le Chuanqu लड़कियों को अमीर लड़कों से शादी करने के टिप्स सिखाती हैं और इसी के जरिए वो हर साल करोड़ों रुपये कमा रही है. 

अमीर पुरुषों से शादी करने के टिप्स देती हैं
हालांकि कई बार Qu Qu की सलाह विवादों को जन्म दे चुकी है, वो रिश्तों और शादी को वित्तीय लाभ के साधन के रूप में देखती हैं और महिलाओं को भी ऐसा करना सिखाती हैं. दावा किया जाता है कि महिलाओं को अमीर पुरुषों से शादी करने के टिप्स बताकर वह हर साल करीब 163 करोड़ रुपये कमाती हैं.

अच्छी-खासी फीस लेती हैं 
Qu Qu के लाइव-स्ट्रीम सेशन के दौरान एक-एक कंसल्टेशन के लिए करीब 13000 रुपये लेती हैं. उनके सबसे लोकप्रिय कोर्स का नाम ‘वैल्यूएबल रिलेशनशिप’ है, जिसकी फीस करीब 43,179 रुपये है. अगर कोई निजी परामर्श लेना चाहता है तो एक महीने की फीस 1,16,927 रुपये तक है. Qu Qu सोशल मीडिया पर ही रिलेशनशिप टिप्स देती हैं और कई सेमिनार में भी जाती हैं.

Weibo से किया जा चुका है बैन
गलत रिलेशन और मूल्यों को बढ़ावा देने के लिए उन्हें वीबो से बैन भी कर दिया गया है. वो अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए एआई तकनीक का इस्तेमाल भी करती हैं. अपने वीडियो में वो यह भी बताती हैं कि सभी रिश्ते फायदे के लिए ही होते हैं. हर चीज से अपना लाभ बढ़ाने और खुद को सशक्त बनाने के बारे में सोचना चाहिए.

पैसों के लिए पुरुषों का इस्तेमाल
कुछ लोग उनकी सोच को रियलिस्टिक मानते हैं तो वहीं कुछ लोग उनपर महिलाओं को सामान की तरह पेश करने और पैसों के लिए पुरुषों का इस्तेमाल करने का आरोप लगा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''प्यार और पैसा दोनों चाहने में क्या बुराई है? यह एक यथार्थवादी समाज है. लोगों को अच्छे की तलाश क्यों नहीं करनी चाहिए?'' एक ने लिखा- ''आप खुद कड़ी मेहनत करके पैसा कमाती हैं और दूसरी लड़कियों को अमीर बनने के लिए पुरुषों से शादी करने की सलाह देती हैं, क्या दोहरा रवैया है..?''

 

Read more!

RECOMMENDED