मालकिन की साड़ी और घड़ी पहनकर लगाया स्टेटस, हाइड करना भूली तो पकड़ी गई इस नौकरानी की चोरी

गाजियाबाद में नौकरानी द्वारा खाने में पेशाब मिलाकर बनाने की घटना के बाद महाराष्ट्र के मुंबई में भी एक अजीबो गरीब केस सामने आया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 18 अक्टूबर 2024,
  • अपडेटेड 2:04 PM IST
  • व्हाट्सएप स्टेटस से खुली पोल
  • दो साल से काम कर रही थी

गाजियाबाद में नौकरानी द्वारा खाने में पेशाब मिलाकर बनाने की घटना के बाद महाराष्ट्र के मुंबई में भी एक अजीबो गरीब केस सामने आया है. मामला चोरी का है लेकिन इसमें चोरी पकड़ने का तरीका सभी का ध्यान खींच रहा है. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

दो साल से काम कर रही थी
मुंबई के रहने वाले एक कपल ने रुपाली सिंह नाम की नौकरानी को दो साल पहले काम पर रखा था. महिला का काम कपल के घर की साफ-सफाई और उनके बच्चों का ख्याल रखना था. 7 अक्टूबर को महिला ने काम छोड़ दिया, जाते हुए उसने कहा कि उसके माता-पिता अलग हो रहे हैं, इस वजह से वो वापस अपने घर जा रही है.

जब साड़ी नहीं मिली तो नौकरानी से पूछा...
इस बीच सारी चीजें नॉर्मल चलती रहीं. दशहरा के मौके पर जब मालकिन ने पहनने के लिए अपनी नई साड़ी खोजी तो उसे वो साड़ी कहीं नहीं मिली. जब उन्होंने अपनी हाउसहेल्प से फोन पर इस बारे में पूछा तो उसने कहा कि साड़ी प्रेस कर अलमारी में रख दी थी. कई बार देखने के बाद भी उन्हें साड़ी नहीं मिली. बाद में जब उन्होंने सीसीटीवी की जांच की तो पाया कि महिला उनके घर से एक बैग लेकर निकली थी.
 

प्रतीकात्मक तस्वीर

स्टेटस देखकर पैरों तले जमीन खिसक गई...
एक दिन जब शिकायतकर्ता की पत्नी अपना व्हाट्सएप चेक कर रही थी जब वह अपनी पूर्व नौकरानी का स्टेटस देखकर हैरान रह गई. नौकरानी ने ठीक वही साड़ी पहनी थी जोकि उनके घर से गायब हुई थी. नौकरानी के हाथों में जो घड़ी थी वो भी उनकी खरीदी घड़ी की तरह ही लग रही थी. 

पुलिस कर रही मामले की जांच
हैरान होकर जब कपल ने घर की तलाशी ली, तो पाया कि जेवर, घड़ी, साड़ियां, चश्मे, कपड़े, मेकअप किट, कैश सब कुछ गायब था. चोरी हुए सामान की कीमत करीब 2.5 लाख रुपये के करीब बताई जा रही है. खबर है कि समता नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पेशाब से आटा गूंथने के आरोप में अरेस्ट हुई मेड
यूपी के गाजियाबाद में पेशाब से आटा गूंथने वाली मेड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मेड से जब ऐसा काम करने की वजह पूछी गई तो उसने कहा,मालिक मुझ पर नजर रखते थे और छोटी-छोटी बातों पर खरी-खोटी सुनाते थे. इन सब बातों से मुझे बहुत बुरा लगता था. इस वजह से मैंने खाने में पेशाब मिलाया.

 

Read more!

RECOMMENDED