9000 रुपये में बिक रही Hugo Boss की Bathroom Slipper, लोग बोले इसके तो सिर्फ 150 रुपये देंगे!

अगर कोई आपसे कहे कि बाथरूम स्लिपर 9000 रुपये में खरीद लो तो आपका क्या रिएक्शन होगा? शायद आप कहने वाले का मजाक बनाने लगें लेकिन आपको बता दें कि ऐसा हो रहा है. darveys नाम की इस वेबसाइट पर ये चप्पलें डिस्काउंट के साथ इतने की बिक रही हैं.

Hugo की चप्पलें
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 19 अक्टूबर 2022,
  • अपडेटेड 7:20 AM IST
  • लक्जरी फैशन ब्रांड है ह्यूगो बॉस
  • लोग बोले इसके तो सिर्फ 150 रुपये देंगे

ऑनलाइन मार्केटप्लेस उन वस्तुओं और उत्पादों से भरा है जो बिना किसी वजह के हद से ज्यादा महंगे हैं. हाल के दिनों में हमने देखा कि कई लग्जरी आइटम भारी मात्रा में बेचे जा रहे हैं. अब, लक्जरी फैशन ब्रांड ह्यूगो बॉस (Hugo Boss)अपना नया उत्पाद लेकर आया है. ये एक नीले रंग की फ्लिप-फ्लॉप चप्पले हैं जिसकी कीमत 8,990 रुपये है. चप्पल की इतनी कीमत देखकर लोग चौंक गए और इंटरनेट पर बवाल मच गया.

कई लोगों ने कहा कि उत्पाद बिल्कुल देसी घरों में पाए जाने वाले उत्पादों जैसा दिखता है, जबकि कुछ ने कहा कि वे इसके लिए 150 रुपये से अधिक पैसे कभी नहीं देंगे. वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि इन चप्पलों को EMI पर खरीदा जा सकता है. darveys वेबसाइट पर यह चप्‍पल 54 प्रतिशत डिस्‍काउंट के बाद 8990 रुपए में बिक रही हैं. 

@shreyaaglitched नाम की ट्विटर यूजर ने लिखा कि अब मम्‍मी 8990 की चप्‍पल से मारेंगी. @Freedom49631748 ट्विटर यूजर ने लिखा कि क्‍या EMI का ऑप्‍शन भी है.  
 

इससे पहले फैशन ब्रांड Balenciaga ने 1800 रुपये डॉलर (लगभग 1,42,652 रुपये) का ट्रैश बैग लॉन्च किया था. "ट्रैश पाउच" नाम के बैग की तस्वीरों ने ऑनलाइन हलचल मचा दी थी. बैग को Balenciaga के फॉल 2022 रेडी-टू-वियर कलेक्शन में दिखाया गया था. मॉडल्स ने रैंप पर हाथ पकड़कर इसके साथ वॉक किया.

चमकदार ट्रैश पाउच को नीले, पीले, काले और सफेद रंग में पेश किया जा रहा है और इसमें सामने की तरफ एक Balenciaga का logo आपको छपा हुआ दिखाई देगा. यह पाउच बछड़े के चमड़े से बना है और इसमें ड्रॉस्ट्रिंग भी हैं.
 

 

Read more!

RECOMMENDED