पति ने छोड़ा साथ...तो बेटी को पढ़ाने के लिए मां ने खोल ली परांठे की दुकान

वीडियो को एक फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने अपलोड किया है. स्टॉल चलाने वाली महिला का नाम नेहा शर्मा है और वो पेशे से एक वकील हैं. वीडियो में नेहा स्कूटी से अपनी फूड स्टॉल पर जाती देखी जा सकती हैं. महिला का पति कुछ समय पहले उन्हें और उनकी बेटी को छोड़कर चला गया था, जिसके बाद से वो जालंधर में अकेले एक फूड स्टॉल चला रही है.

Screegrab from video
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 13 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 4:08 PM IST
  • पेशे से वकील है महिला
  • लोगों ने सोशल मीडिया पर की तारीफ

कई लोगों का जीवन मुश्किलों से भरा होता है. सभी के लिए जिंदगी उतनी आसान नहीं होती. कई बार हमें बहुत सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. हाल ही में इंस्टाग्राम पर इसका एक सटीक उदाहरण देखने को मिला. एक फूड ब्लॉगर ने एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें एक महिला अपनी बेटी को सपोर्ट करने के लिए एक फूड स्टॉल चला रही है.   

पेशे से वकील है महिला
वीडियो को एक फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने अपलोड किया है. स्टॉल चलाने वाली महिला का नाम नेहा शर्मा है और वो पेशे से एक वकील हैं. वीडियो में नेहा स्कूटी से अपनी फूड स्टॉल पर जाती देखी जा सकती हैं. महिला का पति कुछ समय पहले उन्हें और उनकी बेटी को छोड़कर चला गया था, जिसके बाद से वो जालंधर में अकेले एक फूड स्टॉल चला रही है. महिला का दावा है कि वो पंजाब में सबसे बड़ा पराठा बेचती है, जिसकी कीमत सिर्फ 50 रुपये है. महिला की बेटी की उम्र 15 साल है और वो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहती है. वीडियो के कैप्शन में महिला के स्टॉल का पता भी है.

लोगों ने की तारीफ
इस वीडियो को शेयर करने के बाद लोग जमकर महिला की तारीफ कर रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा  "दुनिया की सारी चिंताएं एक तरफ. वह एक मजबूत महिला है. यहां उसका समर्थन करने के लिए धन्यवाद, ”वहीं दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने टिप्पणी की, "वह आशा और विश्वास की पहचान है."ऐसी महिलाओं को सलाम." 

 

Read more!

RECOMMENDED