Godda: पिज्जा डिलीवरी और कर्ज लेकर पत्नी को पढ़ाया... बनाया नर्स, नौकरी लगते ही बॉयफ्रेंड संग हुई फरार, अब पति चुका रहा लाखों का लोन

झारखंड के गोड्डा में यूपी की ज्योति मौर्य मामले से मिलता-जुलता केस सामने आया है. यहां पर एक पिज्जा डिलीवरी बॉय ने कर्ज लेकर पत्नी को नर्सिंग का कोर्स कराया, सोचा आगे दोनों का भविष्य सुधार जाएगा. लेकिन पत्नी दगा देकर प्रेमी संग फरार हो गई. अब पत्नी की बेवफाई की हर जगह चर्चा हो रही है.

पति ने कर्ज लेकर पत्नी को कराया था नर्सिंग कोर्स
gnttv.com
  • गोड्डा,
  • 04 अक्टूबर 2023,
  • अपडेटेड 7:24 PM IST
  • पति ने गोड्डा के नगर थाने में दर्ज कराई शिकायत
  • नर्सिंग कोर्स कराने के लिए लिया था 2.5 लाख रुपए का लोन

हिंदू धर्म में कहा जाता है कि पति और पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का होता है. लेकिन कई बार यह रिश्ता बीच में ही टूट जाता है. कभी पत्नी की बेवफाई तो कभी पति के कारण ऐसा होता है. कई बार तो पति-पत्नी और वो कारण संबंध खत्म हो जाता है. एक बार फिर झारखंड के गोड्डा से यूपी की चर्चित ज्योति मौर्य प्रकरण से मिलता-जुलता मामला सामने आया है. जी हां, पत्नी अपने बॉयफ्रेंड संग भाग गई है. 

पत्नी की बेवफाई की हर जगह हो रही चर्चा 
गोड्डा नगर थाना क्षेत्र के कठौन गांव निवासी  पिज्जा डिलीवरी बॉय टिंकू यादव ने ढाई लाख  कर्ज लेकर अपनी पत्नी को नर्सिंग का कोर्स कराया, लेकिन पत्नी  दगा देकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. पत्नी के खुदगर्जी और बेवफाई का मामला चर्चे में है. इस संबंध में टिंकू यादव ने नगर थाना में पत्नी और उसके आशिक के खिलाफ  शिकायत दर्ज कराई है.

आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बावजूद पत्नी को पढ़ाया
पीड़ित टिंकू यादव ने बताया कि उसकी शादी गोड्डा शहर के ही बढ़ौना मोहल्ले की रहने वाली प्रिया कुमारी के साथ हुई थी. शादी के बाद पत्नी आगे पढ़ना चाहती थी और पढ़ने में तेज भी थी. इस वजह से टिंकू ने आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बावजूद यह सोचकर पत्नी को बढ़ाया का आगे का दोनों का भविष्य सुधार जाएगा. पत्नी का दाखिला शकुंतला नर्सिंग स्कूल में नर्सिंग कोर्स के लिए करवा दिया. करीब ढाई लाख रुपए कर्ज लेकर उसकी पढ़ाई पूरी करवाई. 

पड़ोसी के प्रेम जाल में फंस गई 
शादी के डेढ़ साल बाद पढ़ाई के दौरान ही टिंकू की पत्नी अपने पड़ोसी दिलखुश राउत के साथ प्रेम के जाल में फंस गई. प्रेम परवान चढ़ा और कोर्स पूरा होते ही टिंकू की पत्नी उसे छोड़कर अपने प्रेमी संग फरार हो गई. टिंकू को जब इसकी जानकारी हुई, तबतक बहुत देर हो चुकी थी.

दिन-रात मेहनत कर चुकाई फीस
टिंकू ने बताया कि उसने कर्ज लेकर पत्नी को एएनएम की डिग्री दिलाने के लिए नर्सिंग कॉलेज में एडमिशन कराया था. दिन-रात मेहनत कर उसके कॉलेज की फीस चुकाई. फिर, एक दिन ऐसा हुआ जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी. पत्नी प्रिया कुमारी 17 सितंबर 2023 को कॉलेज की छुट्टी होने के बाद प्रेमी के साथ भागकर दिल्ली चली गई और वहां कोर्ट मैरेज कर शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दी. टिंकू को इसकी खबर पिछले 24 सितंबर को हुई. इस खबर से टिंकू के दिल और दिमाग पर गहरा असर पड़ा और वह अंदर से टूट गया.

न्याय की लगाई गुहार
पत्नी की बेवफाई से आहत टिंकू ने नगर थाना पहुंचकर पत्नी और उसके आशिक के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. इधर, खबर फैलते ही दोनों परिवारों के बीच तनाव उत्पन्न हो गया है. नगर थाना प्रभारी उपेंद्र महतो ने आजतक को फोन पे बताया कि पुलिस जांच में जुट गई है. मामले में कार्रवाई की जा रही है. आवेदन मिला है दोनों पक्षों से बात की जाएगी. फिलहाल जिनके खिलाफ आवेदन दिया गया है, वो गोड्डा में नहीं है. सभी पहलुओं की जांच और तफ्तीश की जा रही है.

(सत्यजीत कुमार/संतोष भगत की रिपोर्ट) 

(गुड न्यूज टुडे चैनल को WhatsApp पर फॉलो करें.)
 

 

Read more!

RECOMMENDED