परेशान और दुखी लोगों के साथ सोकर यह लड़की उनको देती है सुकून, ‘कडल थेरेपी’ से कमाती है लाखों रुपए

क्रिस्टीना अपने डिप्रेस्ड कस्टमर्स के बालों में हाथ फेरती हैं और उन्हें अपना हाथ पकड़ने देती हैं. इसके अलावा वह अलग-अलग पोजीशन में उनके साथ सोती हैं. क्रिस्टीना हर 15 मिनट में पोजीशन बदलती रहती हैं. क्रिस्टीना किसी कस्टमर को तीन घंटे से अधिक वक्त की थेरेपी नहीं देतीं.

क्रिस्टीना अपने डिप्रेस्ड कस्टमर्स के बालों में हाथ फेरती हैं और उन्हें अपना हाथ पकड़ने देती हैं.
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 2:15 PM IST
  • हर 15 मिनट में बदलती है पोजीशन
  • एक सेशन के लेती है 17 हजार

हमारे जीवन में ऐसे कई पल आते हैं, जब दु:खी और हारा हुआ महसूस करते हैं. ऐसे लोग जीवन से हार चुके होते हैं. उनके इस बुरे समय में बस एक सहारे और प्यार की जरूरत होती है. ब्रिटेन की क्रिस्टीना लिंक ऐसे ही लोगों का सहारा बनने का काम करती है. परेशान और दुखी लोगों को यह लड़की अपने साथ गले लगाकर सुलाती है ताकि उन्हें अच्छा महसूस हो पाए. हालांकि इसके बदले वह फीस के तौर पर अच्छी रकम लेती हैं.

हर 15 मिनट में बदलती है पोजीशन

क्रिस्टीना अपने डिप्रेस्ड कस्टमर्स के बालों में हाथ फेरती हैं और उन्हें अपना हाथ पकड़ने देती हैं. इसके अलावा वह अलग-अलग पोजीशन में उनके साथ सोती हैं. क्रिस्टीना हर 15 मिनट में पोजीशन बदलती रहती हैं. क्रिस्टीना किसी कस्टमर को तीन घंटे से अधिक वक्त की थेरेपी नहीं देतीं. सबसे पहले वह दिमाग शांत कराने वाला म्यूजिक बजाती हैं और फिर कस्टमर का हाथ पकड़कर उनसे बातें करती हैं. क्रिस्टीना फिर अपने कस्टमर के बालों को सहलाती हैं और उन्हें  गले लगाकर उनसे चिपककर सो जाती हैं. 

एक सेशन के लेती है 17 हजार

क्रिस्टीना लंदन में रहती हैं. अजनबियों के साथ सिर्फ एक बार सोने के लिए क्रिस्टीना 17 हजार रुपये की फीस लेती हैं. क्रिस्टीना यह काम करके हर साल लाखों रुपये कमा लेती हैं. क्रिस्टीना सिर्फ सोने का ही काम करती हैं, उनके ग्राहकों को इससे आगे बढ़ने की इजाजत नहीं होती. वह दुखी लोगों को गले लगाकर या कडल करके अपने पास सुलाती है और उनसे बातें करती हैं. क्रिस्टीना जो काम करती हैं, उसे 'कडल थेरेपी' कहा जाता है. इसके लिए वह हर घंटे के हिसाब से चार्ज करती हैं. इस थेरेपी में लोगों को गले लगाकर सुकून देने की कोशिश की जाती है.


 

Read more!

RECOMMENDED