Spiderman Fined In Delhi: दिल्ली में हवाई चप्पल पहने 'स्पाइडरमैन' का कटा चालान, कार पर चढ़कर दिखा रहा था करतब

वायरल वीडियो के जरिए ट्रैफिक पुलिस ने स्कॉर्पियो कार का पता लगाया और आरोपियों को रामफल चौक, द्वारका के पास से पकड़ा. स्पाइडरमैन की ड्रेस पहने शख्स की पहचान दिल्ली के नजफगढ़ में रहने वाले रोहित के बेटे आदित्य (20 साल) के रूप में हुई है.

Spiderman
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 24 जुलाई 2024,
  • अपडेटेड 8:36 PM IST
  • आदित्य है 'स्पाइडरमैन' का नाम
  • ट्रैफिक पुलिस ने किया चालान

देश की राजधानी दिल्ली में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां ट्रैफिक पुलिस ने कार पर चढ़कर करतब दिखाने के आरोप में एक शख्स का चालान काट दिया है. ये शख्स न सिर्फ सुपरहीरो के कपड़ों में था बल्कि खुद को असली का 'स्पाइडरमैन' समझकर करतब भी दिखा रहा था तभी ट्रैफिक पुलिस ने 26 हजार का चालान काट दिया. क्या है पूरा मामला आइए विस्तार से जानते हैं.

दिल्ली के द्वारका में सड़कों पर एक स्कॉर्पियो कार के बोनट पर स्पाइडरमैन की पोशाक पहने एक व्यक्ति को बैठाए हुए देखे जाने की शिकायत मिलने पर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की. मामला सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आया.

आदित्य है 'स्पाइडरमैन' का नाम
वायरल वीडियो के जरिए ट्रैफिक पुलिस ने स्कॉर्पियो कार का पता लगाया और आरोपियों को रामफल चौक, द्वारका के पास से पकड़ा. स्पाइडरमैन की ड्रेस पहने शख्स की पहचान दिल्ली के नजफगढ़ में रहने वाले रोहित के बेटे आदित्य (20 साल) के रूप में हुई है. गाड़ी के ड्राइवर की पहचान दिल्ली के महावीर एन्क्लेव में रहने वाले दिनेश कुमार के बेटे गौरव सिंह, उम्र 19 साल के रूप में हुई है.

ट्रैफिक पुलिस ने किया चालान
वाहन के मालिक और चालक पर खतरनाक ड्राइविंग, प्रदूषण प्रमाण पत्र के बिना गाड़ी चलाने और सीट बेल्ट नहीं पहनने के लिए चालान किया गया है, जिसमें कम से कम 500 रुपये और अधिकतम 26,000 का जुर्माना बनता है. 

अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि सड़कों पर इस तरह के लापरवाह व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और कानून को बनाए रखने के लिए अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. दिल्ली यातायात पुलिस नागरिकों से खतरनाक ड्राइविंग या यातायात उल्लंघन के किसी भी मामले की तुरंत रिपोर्ट करने का आग्रह करती है.

 

Read more!

RECOMMENDED