शख्स ने जुगाड़ से बना डाली इलेक्ट्रिक जीप, आनंद महिंद्रा के जवाब ने किया सबको हैरान

गौतम (Gautam) नाम के एक लड़के ने ट्विटर पर अपनी इलेक्ट्रिक जीप का वीडियो शेयर कर महिंद्रा को टैग किया और उनसे नौकरी (Job) की मांग की. इस लड़के ने ऐसी जीप बनाई जिसके आगे और पीछे के पहियों को अलग-अलग कंट्रोल किया जा सकता है.

Man Tags Anand Mahindra On Twitter,
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 22 अगस्त 2022,
  • अपडेटेड 11:20 PM IST

Trending On Twitter: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा को बहुत सारे लोग अपना रोल मॉडल मानते हैं. वहीं आनंद महिंद्रा  ट्विटर पर (Twitter) खूब एक्टिव भी रहते हैं. आए दिन आनंद महिंद्रा अपने फैंस को ट्विटर पर रिप्लाई देते रहते हैं. कई बार तो आनंद महिंद्रा के जवाब ऐसे होते हैं कि लोग उनके कायल हो जाते हैं. हाल ही में आंनद महिंद्रा (Anand Mahindra) से तमिलनाडु के एक लड़के ने ट्विटर हैंडल के जरिए नौकर मांगी और फिर...  


जुगाड़ से बनाई अनोखी जीप

गौतम (Gautam) नाम के एक लड़के ने ट्विटर पर अपनी इलेक्ट्रिक जीप का वीडियो शेयर किया और आंनद महिंद्रा को करते हुए उनसे नौकरी (Job) मांगी.  इस लड़के ने जो जीप बनाई है उसमें आगे और पीछे के पहियों को अलग-अलग कंट्रोल किया जा सकता है.  लड़के के नौकरी मांगने वाली बात पर आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने जो जवाब दिया,  वो वाकई में लाजवाब है.

लड़के के सवाल का जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा ने कहा कि आने वाले समय में भारत ईवीएम्स (EVMs) का लीडर होगा. और ऐसे में गौतम और उनके  'ट्राइब' आगे बढ़ सकती है. आप भी इलेक्ट्रिक जीप के इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें 

रिप्लाई ने जीता दिल

ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो और आनंद महिंद्रा का रिप्लाई, दोनों काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहे हैं. आनंद ने ये  जीप कृषि क्षेत्र (Agricultural Sector) को ध्यान में रखकर बनाई  है. 

 

 

Read more!

RECOMMENDED