दुबई में बिका इतना महंगा घर, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

दूनिया भर के लोग दुबई में ऊंची ऊंची इमारतें और यहां की खूबसूरती देखने आते है. लेकिन इसबार दुबई सबसे मंहगे घर की वजह से चर्चा में है. इसकी कीमत ने दुबई के ही एक सबसे मंहगे घर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

सांकेतिक तस्वीर
gnttv.com
  • न्यू दिल्ली,
  • 08 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 4:46 PM IST
  • दुबई में बिका सबसे महंगा घर
  • घर का लोकेशन बनाता है इसे खास

आलीशान और गगन चुंबी इमारतों के लिए मशहूर दुबई पर्यटकों के लिए एक बेहद पसंदीदा पर्यटन स्थल है. दुनिया के कोने-कोने से पर्यटक दुबई में अपनी छुट्टी बिताने आते हैं. यह शहर अपने नए-नए कारनामों के लिए हमेशा चर्चा में रहता है. इन दिनों दुबई फिर से एक बार आलीशान विला के बिकने की वजह से चर्चा में है. आप जब इसकी कीमत और इस घर की सुविधाओं के बारे में सुनेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे. तो चलिए आपको विस्तार से बताते हैं दुबई के इस सबसे महंगे घर के बारे में.

33 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है यह विला


10 बेडरूम वाला सफेद कलर का विला 33 हजार स्क्वॉयर फीट में फैला है. इस विला में तमाम तरह की सुविधाएं जैसे सेवन स्टार होटल, स्पा, जिम, हेयर सैलून आदि मौजूद है. पूरे विले में इटैलियन मार्बल का इस्तेमाल किया गया है और इस विले को सबसे खास इसका लोकेशन बनाता है. यहां से आप समुंदर की खूबसूरती को निहार सकते हैं. 


500 करोड़ से भी ज्यादा है इसकी कीमत

दुबई का यह विला अब सबसे कीमती विला बना गया है. आपको बता दें इससे पहले 2015 में बिके एक प्रोपर्टी की कीमत 383 करोड़ रुपए थी, जो कि एक रिकॉर्ड था. लेकिन उस रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इस विले ने नया रिकॉर्ड कायम किया है. यह विला 280M दिरम यानी भारतीय रुपयों में बात करें तो 580 करोड़ रुपए में बिका है. 

 

Read more!

RECOMMENDED